scriptकोरोना: लॉकडाउन के बाद भी लड़की से कुछ इस तरह डेट के लिए पूछा, वीडियो हुआ वायरल | Coronavirus: Boy used his drone to ask girl out on a date | Patrika News

कोरोना: लॉकडाउन के बाद भी लड़की से कुछ इस तरह डेट के लिए पूछा, वीडियो हुआ वायरल

Published: Mar 29, 2020 10:24:29 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से चारो तरफ बस सन्नाटा पसरा हुआ है, लेकिन इस दहशत भरे माहौल में भी कुछ लोग अपने प्यार का इज़हार कर रहे हैं।

cxc.jpg
नई दिल्ली। कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से पूरी दुनिया थम गई है। लोग अपने ही घरों में कैद हो गए हैं। चारो तरफ बस सन्नाटा पसरा हुआ है, लेकिन इस दहशत भरे माहौल में भी कुछ लोग अपने प्यार का इज़हार कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है एक शख्स सोशल डिस्टेंसिंग के साथ अपने प्यार का इज़हार कर रहा है।
क्या 40 करोड़ भारतीय होने वाले हैं कोरोना के शिकार? जानें क्या है सच्चाई

दरअसल, ये मामला अमेरिका के न्यूयार्क शहर का है। ये वही शहर है जहां कोरोना के सबसे अधिक मामले सामने आ रहे हैं, जिसके चलते सरकार ने शहर को लॉकडाउन कर दिया है। लेकिन इस लॉकडाउन के बीच भी एक लड़का अपनी प्रेमिका से प्यार का इज़हार करता नजर आ रहा है। लड़के का नाम जर्मी कोहन है। जर्मी ने सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए अपने दिल की बात कही है।
 
जर्मी कोहन ने बताया मेरे अपार्टमेंट से दूर वाली बिल्डिंग के छत पर एक लड़की हर रोज डांस करती थी। देखते ही देखते मुझे उससे प्यार हो गया। धीरे-धीरे वो भी मुझे चाहने लगी लेकिन कोरोना के चलते हम मिल नहीं पाते थे। ऐसे में मैंने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते उसे डेट के लिए पूछ लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो