scriptकोरोना के बावजूद होटल से मंगवाया नॉनवेज, खाते समय निकला इंसानी दांत | Coronavirus : Couple Ordered Food from Restaurant, Tooth Found in It | Patrika News

कोरोना के बावजूद होटल से मंगवाया नॉनवेज, खाते समय निकला इंसानी दांत

locationनई दिल्लीPublished: Mar 23, 2020 02:03:42 pm

Submitted by:

Soma Roy

Tooth Found in Food : इंग्लैंड के वर्सेस्टर का है मामला, एक कपल ने होम डिलीवरी पर मंगवाया था खाना
इंग्लैंड के वर्सेस्टर का है मामला, एक कपल ने होम डिलीवरी पर मंगवाया था खानारेस्त्रां के खिलाफ हुई थी शिकायत, वापस किया रिफंड

tooth_image.jpg

Tooth Found in Food

नई दिल्ली। कोरोना (Coronavirus) का आतंक दुनियाभर में फैला हुआ है। चीन के वुहान से शुरू हुई तबाही आज लगभग पूरी दुनिया को अपनी गिरफ्त में ले चुकी है। माना जा रहा था कि चमगादड़ (Bat) या अन्य जीव के खाने से यह वायरस फैला है। नॉनवेज (Non Veg) क नाम पर हुई दहशत के बावजूद कुछ लोगों ने इसे खाना बंद नहीं किया है। हाल ही में एक कपल ने एक चीनी रेस्त्रां से पोर्क करी मंगवाई थी। जिसका खामियाजा उन्हें चुकाना पड़ा।
कोरोना के कहर में प्रेमियों की मौज, ऑनलाइन डेटिंग में बढ़े यूजर्स

मामला इंग्लैंड (England) के वर्सेस्टर जगह का है। यहां रहने वाले एक कपल ने न्यूटाउन कैनटोन्स टेकवे नाम के एक चीनी रेस्त्रां से नॉन वेज मंगवाया था। मगर जैसे ही दंपत्ति खाना खाने बैठे और पहला निवाला मुंह में डाला कि उनके होश उड़ गए। दरअसल वे जो पोर्क करी खा रहे थे उसमें से उन्हें एक इंसानी दांत (tooth found) मिला, जो अचानक उनके मुंह में आ गया था। दंपत्ति ने इसकी शिकायत की है। साथ ही ये मामाल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
soup1.jpg
मामले की गंभीरता को देखते हुए और कपल के कंप्लेन (complaint) पर रेस्त्रां की जांच की गई। हालांकि चेकिंग के दौरान सारे मानक सही मिले हैं। इसलिए होटल के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई और न ही उसकी रेटिंग घटाई गई। हालांकि कस्टमर को हुए नुकसान की भरपाई के लिए रेस्त्रां के अधिकारी आगे आए। उन्होंने होम डिलीवरी पर खाना मंगवाने वाले स्टीफनी मैकडोनध और उनके पति डेविड बरोज से इसके लिए माफी मांगी। साथ ही उन्हें फ्री में दूसरा खाना भिजवाया और पहले मंगवाए गए खाने के रुपए भी रिफंड कर दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो