Coronavirus: कोरोना पॉजिटिव ने कोविड केयर सेंटर में मंगवाई शराब, फिर बुलानी पड़ी पुलिस

-कोरोना संकट ( Coronavirus ) के बीच हरियाणा ( Haryana ) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है।
-यहां कुरुक्षेत्र में एक कोरोना संक्रमित मरीज ( Covid-19 Patient ) के कारण कोविड केयर सेंटर ( Covid Care Centre ) में जोरदार हंगामा मच गया।
-नौबात यहां तक आ गई कि अंत में पुलिस ( Police ) को बुलाना पड़ा, जिसके बाद मामला शांत हुआ।
-कोविड केयर सेंटर में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीज ने अपने रिश्तेदार से सामान के साथ शराब ( Liquor ) की बोतल भी मंगा ली।

By: Naveen

Updated: 09 Jul 2020, 05:34 PM IST

नई दिल्ली।
कोरोना संकट ( Coronavirus ) के बीच हरियाणा ( Haryana ) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां कुरुक्षेत्र में एक कोरोना संक्रमित मरीज ( Covid-19 Patient ) के कारण कोविड केयर सेंटर ( Covid Care Centre ) में जोरदार हंगामा मच गया। नौबात यहां तक आ गई कि अंत में पुलिस ( Police ) को बुलाना पड़ा, जिसके बाद मामला शांत हुआ। जानकारी के अनुसार कोविड केयर सेंटर में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीज ने अपने रिश्तेदार से सामान के साथ शराब ( Liquor ) की बोतल भी मंगा ली। जब स्वास्थ्य टीम ने सामान की जांच की तो मरीज उखड़ गया और हंगामा शुरू कर दिया। सामान की जांच में स्वास्थ्य टीम ने शराब को पकड़ लिया। इस पर जब स्टाफ ने कहा कि शराब निषेध है तो मरीज उलझ पड़ा।

Coronavirus: कोरोना वायरस के वो 5 रहस्य जो अब तक कोई नहीं जान पाया, वैज्ञानिक भी हैरान

काफी देर तक चला हंगामा
जानकारी के अनुसार, हिरमी में बने कोविड केयर सेंटर 35 कोरोना पॉजिटिव मरीजों को रखा गया है। देर रात एक मरीज ने अपने परिजन के हाथ सामान के साथ-साथ शराब भी मंगा ली। शराब को सामान में इस तरह छिपाया गया कि वह पकड़ी न जा सके, लेकिन जब स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सामान की जांच की तो शराब की बोतल मिली। टीम ने मरीज और परिजन को कहा कि यहां शराब वर्जित है। इस बात पर मरीज उखड़ गया और स्टाफ से उलझ पड़ा।

'सिंघम' एसपी का हुआ ट्रांसफर तो फूट पड़े आंखों से आंसू, ढोल-ताशों के साथ घोड़ी पर बिठाकर दी गई विदाई

मौके पर पुलिस पहुंची
स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इसकी सूचना पुलिस को दी। थर्ड गेट चौकी प्रभारी धर्मबीर ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक कोरोना मरीज ने कोरोना केयर सेंटर में शराब को लेकर हंगामा कर दिया। जिस पुलिस ने मरीज को चेतावनी देकर कोविड केयर सेंटर के नियमों का पालन करने को कहा। मरीज ने लिखित में माफी मांगी है।

coronavirus COVID-19 virus कोरोना वायरस
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned