‘वर्क फ्रॉम होम’ से त्रस्त हुए लोग, MEMES शेयर कर बयां किया दर्द

कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को अब अपने-अपने ऑफिस जाने के बजाय घर पर ही रह कर काम करना पड़ रहा है।

By: Vivhav Shukla

Published: 27 Mar 2020, 10:55 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण के चलते अब लोगों को अपने कई आदतों और रहन-सहन के ढंग में सुधार करना पड़ रहा है। एक और जहां सभी हाइजीन का पहले से भी अधिक ध्यान रखने को मजबूर हैं तो वहीं, वायरस से बचने के लिए लोगों को अब अपने-अपने ऑफिस जाने के बजाय घर (work from home) पर ही रह कर काम करना पड़ रहा है।

कोरोना वायरस के चपेट में आने के बाद बिना दवा के कैसे ठीक हो रहे हैं लोग?

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते कई देशों में लॉकडाउन किया गया है, जिसे अभी ज्यादा दिन नहीं हुआ है फिर भी लोग अब घर से ही काम करने की वजह से बोर होने लगे हैं। एक दो दिन वर्क फ्रॉम होम करना अलग बात है लेकिन कई हफ्तों और महीनों तक के लिए घर से ही काम करना लोगों के लिए थोड़ा सा मुश्किल है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों कई यूजर्स ने वर्क फ्रॉम होम को लेकर मीम के जरिए अपना हाल-ए-दिल बयां किया है। सोशल मीडिया पर लोग मीम पोस्ट करके बड़े ही फनी अंदाज में घर से ही अपने-अपने काम करने का तरीका बता रहे हैं।

कोरोना से पूरी दुनिया में मचा है त्राहीमाम, लेकिन ये देश अपनी पूरी आबादी में फैलाना चाहता है

साथ ही वे यह भी बता रहे हैं कि वर्क फ्रॉम होम के चलते उन्हें क्या कुछ झेलना पड़ रहा है। यहां हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं लोगों द्वारा पोस्ट किए गए कुछ मीम्स (work from home memes) जिन्हें देखकर आपको जरूर हसीं आ जाएगी।

Show More
Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned