scriptकोरोना वायरस : मास्क लगाकर शादी करने पहुंचा दूल्हा, द्वारचार पर पूजा से पहले कराया सैनिटाइज | Coronavirus : Groom Reach In Wedding Wearing Mask And Other is On Bike | Patrika News

कोरोना वायरस : मास्क लगाकर शादी करने पहुंचा दूल्हा, द्वारचार पर पूजा से पहले कराया सैनिटाइज

Published: Mar 27, 2020 02:00:26 pm

Submitted by:

Soma Roy

Lockdown Impact : सिंगाही से आई थी बारात, समारोह में शामिल हुए महज 4 बाराती
मुरादाबाद में भी सादे तरीके से हुई शादी, बाइक पर हुई विदाई

shhadi1.jpg

Lockdown Impact on Marriages

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव के लिए लोग पीएम मोदी (PM Modi) के बताए सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के मंत्र को अपना रहे हैं। इसका जीता जागता सबूत सिंगाही से आई बरात में देखने को मिला। यहां दूल्हा मुंह पर मास्क लगाकर महज चार बरातियों के साथ शादी करने के लिेए लड़की के घर पहुंचा। वहां कन्या पक्ष के लोगों ने द्वारचार पर पूजा शुरू कराने से पहले दूल्हे के हाथों को अच्छे से सैनिटाइज (Sanitization) कराया।
कोरोना वायरस: जरूरतमंदों को ‘मोदी किट’ बांटेगी बीजेपी, आटा-चावल से लेकर शामिल होंगी ये चीजें

कोरोना के कहर के चलते शादी बेहद ही सादे तरीके से घर में ही संपन्न कराई गई। सारे लोग मास्क (Wearing Mask) पहनकर बैठे हुए दिखाई दिए। बताया जाता है कि बालकराम की बेटी रूबी का विवाह सिंगाही के संदीप के साथ तय हुआ था। उनकी शादी 24 मार्च को होनी थी। वे कोरोना के डर के बावजूद इसे टालना नहीं चाहते थे। इसलिए घर पर ही शादी कराने का फैसला लिया गया।
bike1_1.jpg
इससे पहले मुरादाबाद में हुई एक शादी भी कुछ इसी अंदाज में संपन्न हुई, जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई। शादी में दूल्हा और दुल्हन को छोड़ मात्र चार बराती शामिल हुए। बाइक पर बैठकर दूल्हा, दुल्हन लेने पहुंचा था। लॉकडाउन के चलते दूल्हे ने सीमित बरात के साथ दुल्हन को बाइक पर ही विदा कराकर लाया। इसके जरिए दूल्हा लॉकडाउन का पालन करने और सोशल डिसटेंसिंग मेंनटेन करने का संदेश देना चाहता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो