Lockdown: मस्जिद में नमाज अदा कर रहे थे लोग, बाहर पुलिस कर रही थी इंतजार, फिर जो हुआ वो Video में देखें

कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के चलते देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown India ) किया हुआ है। सभी धार्मिक स्थलों को भी बंद कर दिया गया है। पुलिस प्रशासन बार-बार लोगों से सड़कों पर बेवजह नहीं निकलने की अपील कर रहा है। इसके साथ ही नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी की जा रही है।

Naveen Parmuwal

27 Mar 2020, 01:23 PM IST

नई दिल्ली।
कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के चलते देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown India ) किया हुआ है। लोगों को घरों ने निकलने पर पाबंदी लगा दी गई है। साथ ही सभी धार्मिक स्थलों को भी बंद कर दिया गया है। पुलिस प्रशासन बार-बार लोगों से सड़कों पर बेवजह नहीं निकलने की अपील कर रहा है। इसके साथ ही नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी की जा रही है। बता दें कि लॉकडाउन ( Coronavirus Lockdown ) के बाद भी लोग सरकार के आदेश की अवहेलना कर सड़कों पर खुलेआम घुम रहे है। ऐसा ही एक मामला कर्नाटक से सामने आया है।

मस्जिद में नमाज अदा करने पहुंचे लोग
बता दें कि धार्मिक स्थालों पर सैकड़ों की संख्या मे लोग इक्ट्ठा होते है। ऐसे में कोरोना वायरस ( COVID-19 India ) का संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ जाता है। इसलिए सरकार ने सभी धार्मिक स्थालों को बंद कर दिया। बावजूद, लोग नियमों को तोड़ते हुए यहां पहुंच रहे है। ऐसे में पुलिस को भी सख्ताई बरतनी पड़ी।

Coronavirus: लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को मुर्गा बनाकर सड़कों पर घुमा रही पुलिस, देखें कुछ वीडियो

मामला कर्नाटक के बेलगाम में स्थित एक मस्जिद का है। जहां लोग नमाज अदा करने के लिए इकट्ठा हुए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मस्जिद के बाहर लोगों के बाहर आने का इंतजार करती रही। जब नमाज अदा कर लोग बाहर निकलने लगे तो पुलिस ने उन पर डंडे बरसाने शुरू कर दिए। पुलिस के डंडे पड़ने के कारण कुछ लोग तो चप्पलें छोड़कर ही भाग निकले। इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लॉकडाउन : 9 महीने की प्रेगनेंट महिला की खातिर दो जिलों की पुलिस आई साथ, खाकीवालों को बताया भगवान

नहीं मान रहे लोग
बता दें कि कुछ बेमतलब बिना किसी काम के सड़कों पर घूमते नजर आ रहे है। पुलिस इनको समझाइश पर कर रही हैं और नहीं मानने पर कड़ी कार्रवाई भी कर रही है।

COVID-19 COVID-19 virus coronavirus
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned