Lockdown: जब दुल्हन को लेने 4 बारातियों के साथ बाइक पर पहुंचा दूल्हा, जानें फिर क्या हुआ

कोरोना वायरस ( Coroanvirus ) के चलते देश में लॉकडाउन ( Coronavirus Lockdown ) लागू है। सरकार ने शादी लेकर सभी तरह के आयोजनों पर रोक लगा दी है। इसी बीच मुरादाबाद शहर की एक शादी ( Marriage ) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। बाइक पर सवार होकर आया दूल्हा चंद घंटों में शादी कर दुल्हनिया को साथ ले गया।

Naveen Parmuwal

25 Mar 2020, 04:40 PM IST

नई दिल्ली।
कोरोना वायरस ( Coroanvirus ) के चलते देश में लॉकडाउन ( Coronavirus Lockdown ) लागू है। सरकार ने शादी लेकर सभी तरह के आयोजनों पर रोक लगा दी है। इसी बीच मुरादाबाद शहर की एक शादी ( Marriage ) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। बाइक पर सवार होकर आया दूल्हा चंद घंटों में शादी कर दुल्हनिया को साथ ले गया। पीछे-पीछे दो बाइकों पर सवार 4 बारातियों ने भी शादी को रंगीन बना दिया। बारात जब शहर की गलियों से गुजरी तो लोगों ने भी बारात का स्वागत किया।

Coronavirus: लॉकडाउन के बीच ना बारात ना रिश्तेदार, दूल्हा-दुल्हन ने इस तरह रचाई शादी

marriage_03_1.jpg

बाइक पर विदा हुई दुल्हन
दरअसल, दूल्हा मुरादाबाद के थाना गल शहीद भट्टी स्ट्रीट का रहने वाला है। मंगलवार को उसकी शादी होनी थी। ऐसे में तैयारियां लगभग पूरी थी। लेकिन, लॉकडाउन के चलते शादी का आयोजन करना मुश्किल था। ऐसे में ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया गया। इस बीच तीन बाइकों पर दूल्हे समेत 5 लोग बारात लेकर रवाना हुए। शादी की रस्में पूरी होने के बाद दुल्हन बाइक पर ही विदा हुई। जब दुल्हा अपनी दुल्हनिया को लेकर रवाना हुआ तो लोग घरों से वीडियो बनाने लगे। जिसके बाद यह शादी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी।

समाज को दिया संदेश
इस शादी से दूल्हा—दुल्हन से समाज को संदेश भी दिया। उनका कहना है कि लोगों का स्वास्थ का ख्याल रखना भी जरूरी थी। ऐसे में ज्यादा लोगों को निमंत्रण नहीं दिया। रिश्तेदारों में भी बेहद ही कम लोग शादी में शामिल हुए।

Lockdown: गलत ट्रेन में बैठ पटना की जगह जयपुर पहुंची बहन को लेने 953 किमी दूर बाइक पर आया भाई

marriage_02.jpg

 

21 दिन का है लॉकडाउन ( coronavirus s Lockdown in India )
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( PM Modi ) ने देश में 21 दिन के लिए लॉकडाउन लगाया है। जिसके चलते आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सब कुछ बंद रहेगा। इसके साथ ही कार्यक्रम, शादी समारोह जैसे आयोजन भी नहीं हो सकेंगे।

coronavirus Coronavirus in india COVID-19
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned