script

VIDEO: उल्लू से कोरोना ठीक करने वाले बाबा को ‘इलाज’ के लिए उठा ले गई पुलिस, जानें फिर क्या हुआ

locationनई दिल्लीPublished: Apr 07, 2020 11:56:45 am

पूरा देश इस समय कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के संकट से जूझ रहा है। इस महामारी से अब तक 140 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी हैं। वहीं, 4700 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। दुनियाभर के वैज्ञानिक और डॉक्टर्स इसकी वैक्सीन ( Coronavirus Vaccine ) खोजने में जुटे हुए है। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बाबा उल्लू से कोरोना वायरस ( Covid-19 Treatment From Owl ) का इलाज करने का दावा कर रहे हैं।

coronavirus man claiming covid-19 treatment from owl video viral

नई दिल्ली।
पूरा देश इस समय कोरोना वायरस ( coronavirus ) के संकट से जूझ रहा है। इस महामारी से अब तक 140 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी हैं। वहीं, 4700 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। दुनियाभर के वैज्ञानिक और डॉक्टर्स इसकी वैक्सीन ( Coronavirus Vaccine ) खोजने में जुटे हुए है। अभी तक कोई दवा या टीका इस जानलेवा बीमारी ( COVID-19 In India ) के लिए तैयार नहीं हुआ है। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बाबा उल्लू से कोरोना वायरस ( Covid-19 Treatment From Owl ) का इलाज करने का दावा कर रहे हैं। उल्लू से कोरोना का इलाज सुनकर पुलिस भी चकरा गई।

https://twitter.com/PandeyKamna/status/1246597663778168834?ref_src=twsrc%5Etfw

पहले बताया उल्लू से इलाज
वायरल वीडियो में दिख रहे बाबा जयपुर के रहने वाले है। डॉक्टर बने बाबा बता रहे हैं, कोरोना की बीमारी छूत की बीमारी है। ये किसी दवा से ठीक नहीं होगी। इसका इलाज उल्लू है। उल्लू पर हाथ फेरने के बाद उस हाथ को मरीज पर फेरने से कोरोना भाग जाएगा। बाबा दावा कर रहे है कि ये नुस्खा पहले आजमाया हुआ है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जानें, क्या देश में कोरोना वायरस को रोकेगा भीलवाड़ा फॉर्मूला ?

https://twitter.com/hashtag/Corona?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पुलिस के सामने पलटे बाबा
अब जब पुलिस बाबा के पास पहुंची तो उनके तो होश उड़ गए। बाबा ने पहले तो माफी मांगी और कहा, मैं तो बकवास कर रहा था। उल्लू से कोरोना का इलाज नहीं होता। इसके लिए डॉक्टर के पास ही जाना पड़ता है। लोगों को कोरोना के नाम पर भ्रमित करने पर पुलिस ने अर्जुन गुर्जर निवासी बैनाड़ा को हिरासत में ले लिया। पुलिस बाबा को इलाज के लिए अपने साथ थाने ले गई। गलती का अहसास होने पर उन्होंने दूसरा वीडियो बनाया, जिसमें उन्होंने सबसे माफी मांगी।

ट्रेंडिंग वीडियो