लॉकडाउन में फंसे बेटे ने पुलिस को फोन कर कहा- घर पर मां बीमार है और दवाइयों की जरूरत, जानें फिर क्या हुआ

देश इस समय कोरोना वायरस ( Coronavirus ) से जंग लड़ रहा है। पूरे देश में 14 अप्रेल तक लॉकडाउन ( Lock Down India ) की स्थिति है। लोगों को घरों में रहने के लिए पाबंद किया गया है। किसी को बाहर निकलने की इजाजत नहीं है। लॉकडाउन ( COVID-19 Lockdown ) के चलते कुछ लोग अपने शहर से बाहर भी फंसे हुए है। ऐसे में घर में अकेले बुजुर्ग माता-पिता को भी काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।

By: Naveen

Updated: 28 Mar 2020, 06:49 PM IST

नई दिल्ली।
देश इस समय कोरोना वायरस ( Coronavirus ) से जंग लड़ रहा है। पूरे देश में 14 अप्रेल तक लॉकडाउन ( Lock Down India ) की स्थिति है। लोगों को घरों में रहने के लिए पाबंद किया गया है। किसी को बाहर निकलने की इजाजत नहीं है। लॉकडाउन ( COVID-19 Lockdown ) के चलते कुछ लोग अपने शहर से बाहर भी फंसे हुए है। ऐसे में घर में अकेले बुजुर्ग माता-पिता को भी काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। ऐसा ही एक मामला नोएडा से सामने आया है। जहां एक बीमार महिला का बेटा लॉकडाउन के कारण घर नहीं आ सका और फंस गया। ऐसे में घर पर अकेली बीमार मां को दवाईयों की जरूरत थी। ऐसे में उसने नोएडा पुलिस को फोन कर मदद मांगी।

Coronavirus: लॉकडाउन का फायदा उठाकर पिता-पुत्र को अगवा किया, फिर युवक की जबरन करा दी शादी

नोएडा पुलिस को दी सूचना
युवक ने नोएडा पुलिस को फोन कर अपनी समस्या बताई। उसने कहा कि लॉकडाउन के चलते वो फंस गया है। उसकी बीमार मां घर पर अकेली है और उन्हें तुरंत ही दवाईयों की जरूरत है। नोएडा पुलिस के थाना बीटा—2 ने तुरंत ही दवाइयों का इंतजाम किया और युवक के घर पहुंचाई।

कोरोना से बचने के लिए मेथनॉल पी गए लोग, एक अफवाह ने ली 300 लोगों की जान

महिला ने दिया धन्यवाद
उत्तर प्रदेश के डीसीपी और पुलिस कमिश्नर के आदेश पर पुलिस वाले दवाइयां लेकर महिला के घर पहुंचे। उन्होंने महिला को दवाइयां दी। महिला ने पुलिस वालों का शुक्रिया करते हुए कहा कि आप लोग जान जोखिम में डालकर यहां आए, आपका बहुत—बहुत धन्यवाद

coronavirus : घर में क्वारंटाइन में रह रहे युवक ने महिला को दांतों से काटा, महिला की मौत

coronavirus Coronavirus in india Coronavirus Outbreak
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned