scriptकोरोना वायरस पीड़ित महिला को कैदी की तरह बॉक्स में किया गया बंद, चीखने पर हुआ खुलासा | Coronavirus:Officers Showing Cruel Behaviour with patients,Video viral | Patrika News

कोरोना वायरस पीड़ित महिला को कैदी की तरह बॉक्स में किया गया बंद, चीखने पर हुआ खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 11, 2020 12:25:56 pm

Submitted by:

Soma Roy

Coronavirus : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वायरस पीड़ित मरीजों के साथ हो रही ज्यादती के वीडियो
पुलिस अधिकारी ने कार से महिला को जबरन घसीटा

box1.jpg

brutal behaviour with Coronavirus

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक लगभग साढ़े 14 हजार लोग प्रभावित हो चुके हैं। चीन के वुहान से शुरू हुई इस बीमारी से सबसे ज्यादा परेशान वहां के लोग हैं। इससे बचने के लिए किए जा रहे रोकथाम के बहाने उनके साथ जुल्म भी किया जा रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (viral video) हुआ। जिसमें कोरोना से ग्रसित एक महिला मरीज को एक कैदी की तरह बक्से में बंद करके ले जाया जा रहा था।
पानी के बहाव में फंस गए थे घड़ियाल के बच्चे, पिता ने दिया सहारा

वायरल वीडियो के मुताबिक स्वास्थ अधिकारियों ने महिला को बॉक्स में ताला लगाकर बंद कर दिया था। इसके बाद कंटेनर को ट्रक में रख दिया गया था। महिला का अंदर दम घुटने लगा था। ऐसे में उसने खुद को बचाने के लिए जोर-जोर से चिल्लाने लगी। महिला की चीखें सुनकर आस-पास के लोगों ने ट्रक पर ध्यान दिया।
women1.jpg
इसी तरह एक अन्य वीडियो भी सामने आया। जिसमें चीनी पुलिस कोरोना वायरस से संक्रमित होने के शक में एक महिला को जबरन हिरासत में ले लेती है। पुलिस उसे उसकी कार से खींचकर बाहर निकालती है। बाद में उसे सड़क पर छी छोड़ दिया जाता है। तब ट्रांसपोर्ट वैन आकर उसे ले जाती है। बीमारी के नाम चीन के लोगों के साथ हो रही इस बर्बरता का दुनिया भर में विरोध हो रहा है। हालांकि चीन प्रशासन इस बात को छुपाने की कोशिश कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो