script

Corona अस्पताल में चल रही थी खुले आम ‘दारू पार्टी’, Photos देख आप भी रह जाएंगे हैरान !

locationनई दिल्लीPublished: Aug 23, 2020 10:13:52 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

कोविड- 19 अस्पताल (Covid – 19 Hospital) में एक कोरोना संक्रमित मरीज (Corona infected patient) अपने वार्ड में ही शराब और कबाब के साथ पार्टी करता दिखाई दे रहा है। ये शख्स कोई आम संक्रमित मरीज नहीं बल्कि ये एक अपराधी है। जो हथकड़ी लगे हाथों से ही जाम छलकाता दिखा रहा है।

Coronavirus positive prisoner drinks liquor in hospital ward

Coronavirus positive prisoner drinks liquor in hospital ward

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इस भयावह स्थिती में बहुत से लोग मानसिक रूप से भी परेशान हो रहे है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस बीमारी को अपने लिए अवसर मानकर पार्टी कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी एक तस्वीर भी सामने आई है।
रिपोर्ट के मुताबिक मामला झारखंड के धनबाद (Dhanbad of Jharkhand) में कोविड- 19 अस्पताल (Covid – 19 Hospital) का है। यहां एक कोरोना संक्रमित मरीज अपने वार्ड में ही शराब और कबाब के साथ पार्टी करता दिखाई दिया था। ये शख्स कोई आम संक्रमित मरीज नहीं बल्कि ये एक अपराधी है। जो हथकड़ी लगे हाथों से ही शराब और कबाब के मजे ले रहा है।
https://twitter.com/HemantSorenJMM?ref_src=twsrc%5Etfw
खबरों के मुताबिक इसे कतरास थाना के शिव मोहल्ला (Shiva Mohalla of Katras police station) में एक महिला के साथ मारपीट कर कपड़ा फाड़ने और रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जेल भेजने के पहले जब इसकी कोरोना जांच (Corona Test) की गई तो ये पॉजिटिव पाया गया।
इसके बाद पुलिस प्रशासन ने इसे कोरोना अस्पताल (Corona Hospital) में भर्ती करवाया था। लेकिन ये यहां शराब पार्टी करता पाया गया। इस पूरी घटना की वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन व कोविड अस्पताल प्रबंधन पर उठा सवाल उढ़ रहे हैं।
चौंकाने वाली है तस्वीरें

तस्वीरे में देख सकते हैं कि अपराधी अपने बेड के आगे लगे एक मेज के सामने बैठा है। उसके हाथ में हथकड़ी लगी हुई है लेकिन वे उसी हाथ से अपने ग्लास में शराब डाल रहा है। इसके बाद वे उसे अपने सिर पर रख कर तस्वीरें खिंचवा रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सबसे बड़ा सवाल ये है कि उसे अस्पताल में शराब मिली कहां से?
https://twitter.com/dc_dhanbad?ref_src=twsrc%5Etfw
CM ने दिए जांच के आदेश

हालांकि इस घटना की तस्वीरें सामने आने के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Jharkhand Chief Minister Hemant Soren) ने मामले का संज्ञान लेते हुए ट्वीट कर धनबाद जिला प्रशासन को त्वरित कार्रवाई करने का आदेश दिया है।
 

ट्रेंडिंग वीडियो