Corona अस्पताल में चल रही थी खुले आम ‘दारू पार्टी’, Photos देख आप भी रह जाएंगे हैरान !

कोविड- 19 अस्पताल (Covid - 19 Hospital) में एक कोरोना संक्रमित मरीज (Corona infected patient) अपने वार्ड में ही शराब और कबाब के साथ पार्टी करता दिखाई दे रहा है। ये शख्स कोई आम संक्रमित मरीज नहीं बल्कि ये एक अपराधी है। जो हथकड़ी लगे हाथों से ही जाम छलकाता दिखा रहा है।

By: Vivhav Shukla

Published: 23 Aug 2020, 10:13 PM IST

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इस भयावह स्थिती में बहुत से लोग मानसिक रूप से भी परेशान हो रहे है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस बीमारी को अपने लिए अवसर मानकर पार्टी कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी एक तस्वीर भी सामने आई है।

रिपोर्ट के मुताबिक मामला झारखंड के धनबाद (Dhanbad of Jharkhand) में कोविड- 19 अस्पताल (Covid - 19 Hospital) का है। यहां एक कोरोना संक्रमित मरीज अपने वार्ड में ही शराब और कबाब के साथ पार्टी करता दिखाई दिया था। ये शख्स कोई आम संक्रमित मरीज नहीं बल्कि ये एक अपराधी है। जो हथकड़ी लगे हाथों से ही शराब और कबाब के मजे ले रहा है।

खबरों के मुताबिक इसे कतरास थाना के शिव मोहल्ला (Shiva Mohalla of Katras police station) में एक महिला के साथ मारपीट कर कपड़ा फाड़ने और रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जेल भेजने के पहले जब इसकी कोरोना जांच (Corona Test) की गई तो ये पॉजिटिव पाया गया।

इसके बाद पुलिस प्रशासन ने इसे कोरोना अस्पताल (Corona Hospital) में भर्ती करवाया था। लेकिन ये यहां शराब पार्टी करता पाया गया। इस पूरी घटना की वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन व कोविड अस्पताल प्रबंधन पर उठा सवाल उढ़ रहे हैं।

चौंकाने वाली है तस्वीरें

तस्वीरे में देख सकते हैं कि अपराधी अपने बेड के आगे लगे एक मेज के सामने बैठा है। उसके हाथ में हथकड़ी लगी हुई है लेकिन वे उसी हाथ से अपने ग्लास में शराब डाल रहा है। इसके बाद वे उसे अपने सिर पर रख कर तस्वीरें खिंचवा रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सबसे बड़ा सवाल ये है कि उसे अस्पताल में शराब मिली कहां से?

CM ने दिए जांच के आदेश

हालांकि इस घटना की तस्वीरें सामने आने के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Jharkhand Chief Minister Hemant Soren) ने मामले का संज्ञान लेते हुए ट्वीट कर धनबाद जिला प्रशासन को त्वरित कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

 
Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned