scriptकोरोना का खौफ: बुजुर्ग पिता ने खुद को घर में किया कैद, बेटे ने जुगाड़ से की बात | Coronavirus: Son finds way around lockdown to talk to elderly dad | Patrika News

कोरोना का खौफ: बुजुर्ग पिता ने खुद को घर में किया कैद, बेटे ने जुगाड़ से की बात

locationनई दिल्लीPublished: Mar 18, 2020 02:57:56 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

कोरोना वायरस (Coronavirus) से पूरी दुनिया डरी हुई है
6500 से ज्यादा लोग कोरोना (Coronavirus) की वजह से अपनी जान गवां चुके हैं

coronavirus_news.jpg
नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) से पूरी दुनिया डरी हुई है।रोजाना हजारों लोग इस वायरस से प्रभावित हो रहे हैं। अब तक 6500 से ज्यादा लोग कोरोना की वजह से अपनी जान गवां चुके हैं। कई देशों में लोगों ने खुद को अपने घरों में कैद (lockdown) कर लिया है। इसी बीच सोशल मीडिया (Soical Media) पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। ये तस्वीर एक पिता-पुत्र की है। तस्वीर में दिख रहा है एक बुढ़ा आदमी एक कमरे में कैद हैं और लड़का कमरे के बाहर से उससे बात कर रहा है।

कोरोना वायरस से बचने के लिए शख्स ने पी ली शराब, पकड़े जाने पर पुलिस ने किया बुरा हाल

इस तस्वीर को Sandy Hamilton नाम के शख्स ने फेसबुक पर शेयर किया है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए बता कि बुजुर्ग पिता ने कोरोना वायरस से बचने के लिए खुद को घर में लॉकडाउन (lockdown) कर लिया गया है। उसका बेटा उससे रोज मिलने आता है। दोनों एक शीशे एक दिवार के आर पार बैठते हैं। और एक दूसरे से फोन पर बात करते हैं।
https://twitter.com/MuhammadLila/status/1239174140210417665?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कोरोना के डर से लोगों ने खुद लॉकडाउन हाल ही इसी तरह का एक और वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में दिख रहा था कि घरों में लॉकडॉउन (lockdown) लोगों को एक जिम ट्रेनर छत से लोगों को वर्कआउट करवा रहा था। लोग अपनी-अपनी बालकनी से बाहर निकल कर वर्कआउट कर रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो