Coronavirus संकट के बीच आसमान में हो रही इस रहस्यमयी घटना से सब हैरान! देखें VIDEO

-Coronavirus: अमेरिका के कई शहरों में पिछले कुछ दिनों से आसमान में अजीब रोशनी ( Mystery Lights in Sky ) नजर आ रही हैं।
-कुछ लोग इसे UFO भी बता रहे हैं। अमेरिकी रक्षा विभाग पेंटागन ने UFO की 3 वीडियो जारी किए, जिसके बाद एलियंस ( Aliens ) के अस्तित्व पर नई बहस छिड़ गई है।
-21 अप्रैल को टेक्सस ( Texas ) में अजीब रोशनी नजर आई थी। इसके बाद अब अमेरिका के वर्जीनिया ( Virginia ) प्रांत के रिचमंड ( Richmond ) शहर और लास वेगास ( Las Vegas ) के आसमान में भी उसी तरह की रोशनी दिखाई दी हैं।

By: Naveen

Updated: 05 May 2020, 04:33 PM IST

कोरोना वायरस ( Coronavirus ) से पूरी दुनिया में कोहराम मच रखा है। अब तक 2 लाख 50 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि, 30 लाख से भी ज्यादा इससे संक्रमित ( COVID-19 ) हो चुके है। इसी बीच इन दिनों आसमान में हो रही एक अजीबोगरीब घटना ( Mystery Lights ) से लोग दहशत में हैं। दरअसल, अमेरिका के कई शहरों में पिछले कुछ दिनों से आसमान में अजीब रोशनी ( Mystery Lights in Sky ) नजर आ रही हैं।

लोग इसलिए भी ज्यादा डरे हुए हैं, क्योंकि पिछले 6 दिनों में ये अजीब रोशनी दो से तीन बार नजर आई है। 21 अप्रैल को टेक्सस ( Texas ) में अजीब रोशनी नजर आई थी। इसके बाद अब अमेरिका के वर्जीनिया ( Virginia ) प्रांत के रिचमंड ( Richmond ) शहर और लास वेगास ( Las Vegas ) के आसमान में भी उसी तरह की रोशनी दिखाई दी हैं। इसके कई वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहे है।

अमेरिका के आसमान में नजर आई अज्ञात रौशनी, UFO होने का किया गया दावा

एलियंस के अस्तित्व पर छिड़ी बहस
अमेरिका के कई शहरों में रोशनी नजर आने की घटना के बाद अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है। कुछ लोग इसे UFO भी बता रहे हैं। अमेरिकी रक्षा विभाग पेंटागन ने UFO की 3 वीडियो जारी किए, जिसके बाद एलियंस के अस्तित्व पर नई बहस छिड़ गई है।

डेली स्टार के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में आसमान में लाल रंग की 4 रोशनियां नजर आ रही है। यह घटना 25 अप्रैल की बताई जा रही है। इसी तरह अन्य शहरों के वीडियो पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले भी टेक्सस में इसी तरह की रोशनी दिखाई दी थी।

Coronavirus के बाद चीन से एक और खतरनाक वायरस की दस्तक, भारत में आया पहला मामला

पेंटागन ने भी कुछ वीडियो जारी किए हैं। इनमें से एक 2004 और दूसरा 2015 में अमेरिकी नेवी पायलटों ने रिकॉर्ड किया था। हालांकि, अभी तक इस अजीब रोशनी से पर्दा नहीं उठा है। इसी वजह से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned