पत्नी को फोन पर बोला- 'मुझे कोरोना हो गया है, मैं मर रहा हूं...' फिर कमरे में गर्लफ्रेंड के साथ मिला

-Coronavirus in India: देश में कोरोना संक्रमण ( Covid-19 Virus ) तेजी से फैलता जा रहा है।
-हर रोज कोरोना के रिकॉर्ड मामले दर्ज हो रहे हैं। इसी बीच मुंबई ( Mumbai ) से एक अजीब और हैरान करने वाली खबर सामने आई है।
-यहां एक पति अपनी पत्नी को खुद के कोरोना पॉजिटिव ( Covid-19 Positive ) होने का बहाना बनाकर गर्लफ्रेंड ( Husband with Girlfriend ) के साथ गायब हो गया।
-करीब एक महीने बाद पुलिस ( Police ) ने उसे इंदौर से प्रेमिका के साथ पकड़ा लिया।

By: Naveen

Published: 18 Sep 2020, 05:06 PM IST

नई दिल्ली।
coronavirus in India: देश में कोरोना संक्रमण ( COVID-19 virus ) तेजी से फैलता जा रहा है। हर रोज कोरोना के रिकॉर्ड मामले दर्ज हो रहे हैं। इसी बीच मुंबई ( Mumbai ) से एक अजीब और हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पति अपनी पत्नी को खुद के कोरोना पॉजिटिव ( Covid-19 Positive ) होने का बहाना बनाकर गर्लफ्रेंड ( Husband with Girlfriend ) के साथ गायब हो गया। मामले का खुलासा तब हुआ, जब पत्नी ने पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। करीब एक महीने बाद पुलिस ( Police ) ने उसे इंदौर से प्रेमिका के साथ पकड़ा लिया।

राज्यसभा में डॉ. हर्ष वर्धन का खुलासा, अगले साल की शुरुआत में आएगी COVID-19 Vaccine

रिपोर्ट के मुताबिक, तलोजा के 28 वर्षीय एक व्यक्ति ने 24 जुलाई को अपनी पत्नी को फोन किया। उसने कहा, मैं कोरोना पॉजिटिव हूं और बहुत उदास हूँ, इसलिए आत्महत्या करने जा रहा हूं,"। इतना कहकर उसने फोन काट दिया। लेकिन, यह सुनकर उसकी पत्नी रोने लगी और परेशान हो गई। पत्नी ने फिर से पति को फोन मिलाया लेकिन फोन बंद मिला।

थाने में दी गुमशुदगी की रिपोर्ट
सहायक पुलिस आयुक्त ने कहा कि युवक ने अपना फोन बंद कर लिया था। अगले दिन उसकी भाभी को उसकी बाइक वाशी में मिली। बाइक पर उनका हेलमेट और ऑफिस बैग, बटुआ था। परिवार के लोगों ने वाशी पुलिस को उनके गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की।

Dengue Fever: अब तक नहीं बना डेंगू का वैक्सीन, जानिए लक्षण और बचाव के उपाय

पुलिस ने शुरू की तलाश
जांच में जुटी पुलिस को व्यक्ति के प्रेम प्रसंग ( Love Affair ) की जानकारी मिली और फिर जांच की दिशा बदलते हुए पुलिस ने नये सिरे से तलाश शुरू की और महीने भर की मशक्कत के बाद उसके इंदौर में होने का पता चला। एक टीम इंदौर जब पहुंची तो व्यक्ति किराए के मकान में वहां अपनी प्रेमिका के साथ पाया गया। 15 सितंबर को पुलिस उसे पकड़कर नवी मुंबई लाई।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned