scriptकोरोना से बचने का खास वीडियो हुआ वायरल, दुनियाभर के लोगों को पसंद आ रहा है ये मैसेज… | Coronavirus Viral Video | Patrika News

कोरोना से बचने का खास वीडियो हुआ वायरल, दुनियाभर के लोगों को पसंद आ रहा है ये मैसेज…

Published: Mar 20, 2020 09:52:36 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

Olivia wilde ने शेयर किया वीडियो
लोगों के लिए प्रेणा बना यह वीडियो

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) दुनियाभर में अब तक तकरीबन 8 हजार लोगों की जान ले चुका है, वहीं 1 लाख 93 हजार से ज्यादा लोग इस वायरस संक्रमित पाए गए हैं। जितनी तेजी से यह बीमारी फैल रही है उसी तरह सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो शेयर किए जा रहे हैं, जिसमें कोरोना वायरस से बचने के लिए कई हिदायत दी जा रही हैं।

अब इसी से जुड़ा एक नया वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को Olivia wilde ने अपने सोशल मीडिया अकांउट के जरिए साझा किया है, जिसमें माचिस की स्टिक स्टैंडिंग मोड में एक साथ जलती हुई दिखाई दे रही हैं।

कोरोना को हराने वाली महिला ने साझा किया अपना खौफनाक अनुभव, बताया- ऐसा लगा जैसे मैंने कांच निगल लिया हो

एक-एक कर सब माचिस की स्टिक में से एक स्टिक खड़ी कतार से पीछे हो जाती है, जिससे आग आगे नहीं बढ़ पाती है।इस वीडियो के कैप्शन में Olivia wilde ने लिखा है- घर पर रहें, हम मिलकर कोरोना से बच सकते हैं। हम ठीक इसी तरह कोरोना से बचने के लिए कुछ सावधानियां बरतें तो हम इससे बचा जा सकता हैं।

यह वायरस ( Virus ) के फैलने की मुख्य वजह संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आना है। ऐसे में हमें खुद को समय रहते आइसोलेट कर लेना चाहिए। इस 12 सेकेंड के वीडियो को अब तक 21 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और 53 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

बेन स्टोक्स की पत्नी को सूझी मस्ती, पति के मुंह पर फेंका पानी..देखें वायरल वीडियो

वीडियो को देख कोरोना वायरस से बचने के तरीके की सब बहुत तारीफ कर रहे है। Olivia wilde के वीडियो साझा करने पर कई लोगों ने उन्हें खास तौर पर शुक्रिया कहा है। 12 सेकेंड के इस अलग किस्म के वीडियो में समझाने और समझने के लिए बहुत कुछ है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो