scriptअपार्टमेंट की छत पर खुलेआम ऐसा काम कर रहा था कपल, लोगों ने बना लिया Video | couple caught having physical relation on rooftop in Argentina | Patrika News

अपार्टमेंट की छत पर खुलेआम ऐसा काम कर रहा था कपल, लोगों ने बना लिया Video

Published: Jan 13, 2019 06:10:48 pm

Submitted by:

Vinay Saxena

अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स शहर में एक कपल की शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो गई।

omg

अपार्टमेंट की छत पर खुलेआम ऐसा काम कर रहा था कपल, लोगों ने बना लिया Video

नई दिल्ली: अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स शहर में एक कपल की शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो गई। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोगों ने कपल की इस हरकत पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। हालांकि, कई यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने कपल का बचाव करते हुए उनके इस काम को सही करार दिया है।
क्या है पूरा मामला?

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो के मुताबिक, लड़का और लड़की एक अपार्टमेंट की छत पर खुलेआम शारीरिक संबंध बनाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का ये वीडियो आसपास मौजूद किसी अपार्टमेंट में मौजूद शख्स ने अपने मोबाइल में बना लिया।
लोगों देखा तो अलग हुआ कपल

कपल को अश्लील हरकत करते हुए देखते ही लोग उन्हें रोकते हैं। जैसे ही कपल को एहसास होता है कि उन्हें ये हरकत लोगों ने देख ली है वैसे ही वह अलग हो जाते हैं और अपने—अपने शरीर को ढकते हैं। कपड़े पहनने के बाद लड़का चेहरे पर मुस्कान लिए वीडियो बना रहे लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन करता हुआ नजर आता है।

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स
बता दें, वीडियो को ट्वीटर पर शेयर किया गया है, जिसके बाद यह वायरल हो गया। एक ट्वीटर यूजर ने कमेंट किया, ”मैं भी ऐसा कर चुका हूं, वह पल शानदार थे।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ”दोनों को प्यार करने से रोकने वाले लोग उनसे जल रहे हैं।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो