scriptCouple Challenge के लिए पति के साथ पत्नी ने डाली फोटो, गर्लफ्रेंड ने घर जाकर ईंट-डंडों से पीटा | Couple Challenge gf beaten women share her pic with husband punjab | Patrika News

Couple Challenge के लिए पति के साथ पत्नी ने डाली फोटो, गर्लफ्रेंड ने घर जाकर ईंट-डंडों से पीटा

Published: Sep 29, 2020 11:15:15 am

Submitted by:

Naveen

-Couple Challenge: फेसबुक ( Facebook ), ट्विटर ( Twitter ) या इंस्टाग्राम हो, इन दिनों कपल चैलेंज का ट्रेंड खूब चल रहा है। -अब ‘कपल चैलेंज’ के परिणाम मार-पिटाई के रूप में सामने आने लगे हैं। -ऐसा ही मामला पंजाब ( Punjab ) के मोहाली जिले से सामने आया है। -यहां एक महिला ने कपल चैलेंज के लिए अपने पति के साथ अपनी फोटो शेयर की।

Couple Challenge gf beaten women share her pic with husband punjab

Couple Challenge के लिए पति के साथ पत्नी ने डाली फोटो, गर्लफ्रेंड ने घर जाकर ईंट-डंडों से पीटा

नई दिल्ली।
Couple Challenge: फेसबुक ( Facebook ), ट्विटर ( Twitter ) या इंस्टाग्राम हो, इन दिनों कपल चैलेंज का ट्रेंड खूब चल रहा है। सोशल मीडिया ( Social Media ) खोलते ही एक के बाद एक कई पोस्ट दिखेंगे जिनमें लोग ‘कपल चैलेंज’ ले रहे हैं। लोग हैशटैग लगाकर अपने पार्टनर की तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं।

लेकिन, अब ‘कपल चैलेंज’ के परिणाम मार-पिटाई के रूप में सामने आने लगे हैं। ऐसा ही मामला पंजाब ( Punjab ) के मोहाली जिले से सामने आया है। यहां एक महिला ने कपल चैलेंज के लिए अपने पति के साथ अपनी फोटो शेयर की। अब उस फोटो को पति की गर्लफ्रेंड ( Girlfriend ) ने देख लिया।

7वीं पास युवक ने बनाई Covid-19 Vaccine? बेचने के लिए मांगा लाइसेंस तो पहुंचा जेल

Couple Challenge gf beaten women share her pic with husband punjab

गर्लफ्रेंड ने घर जाकर ईंट-डंडों से पीटा
फोटो देखकर आग बबूला हुई गर्लफ्रेंड अपनी तीन सहेलियों के साथ कथित बॉयफ्रेंड के घर पर पहुंच गई। उस युवती ने पत्नी को न केवल गालियां दीं बल्कि लाठी डंडों से उसकी पिटाई भी कर दी। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

बेडरूम में पेड़ के साथ गिरा मधुमक्ख्यिों का छत्ता, महिला की हो गई ऐसी हालत, रेस्क्यू टीम ने बचाई जान

क्या है पूरा मामला
पंजाब के मोहाली में रहने वाली सुखजीत कौर ने खरड़ पुलिस स्टेशन ( Kharar Police Station ) में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने बताया कि पति गुरप्रीत एक महिला के साथ दोस्ती किया था, लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया। महिला दोस्त खरड़ में किराए का मकान में अकेली रहती है। उसने बताया कि सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ फोटो डालने के बाद महिला झगड़े के लिए घर पहुंच गई।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अनीता और उसकी 3 साथी बालों को पकड़कर मार रही है। साथ ही अनीता ने ईंटें उठाकर महिला के उपर फेंक दी। हालांकि पीड़ता सुखजीत कौर बाल-बाल वह बच गई। पीड़िता का कहना है कि सबूत पेश होने के बावजूद अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो