scriptचट्टान पर खड़े होकर कपल ने कराया फोटोशूट, तभी हुआ कुछ ऐसा,देखकर लोग हुए हैरान | Couple did a photoshoot while standing on a rock | Patrika News

चट्टान पर खड़े होकर कपल ने कराया फोटोशूट, तभी हुआ कुछ ऐसा,देखकर लोग हुए हैरान

Published: Feb 05, 2021 10:35:52 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

चट्टान पर खड़े होकर कपल ने कराया खतरनाक और हैरान कर देने वाला फोटोशूट
नीचे थी हजारों मीटर गहरी खाई

Couple  photoshoot  standing on a rock

Couple photoshoot standing on a rock

नई दिल्ली। आजकल लोग सोशल मीडिया पर छा जाने के लिए तरह तरह से फोटो खिचवाना काफी पसंद करते है। इसके लिए वो ऐसे खतरनाक कारनामें भी कर जाते है जो उनकी मौत का कारण भी बन जाते है। ऐसे ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जो हैरान कर देने वाली है। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग उस कपल के बारे में भी जानना चाह रहे है कि इस तरह कि फोटो लेने के बाद उन लोगों का क्या हुआ।क्योंकि, जिस तरह से एक कपल ने फोटोशूट करवाया है, वह बेहद ही खतरनाक और हैरान कर देने वाला है. वहीं, दूसरी तरफ लोग इस फोटो पर कई तरह के सवाल भी खड़े कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, यह तस्वीर तुर्की के गुलेक महल में क्लिक की गई है. जहां पर एक अजीबो-गरीब तरह की चट्टान है। जिस पर खड़े होकर लड़का अजीबोगरीब तरीके से लटका हुआ है, जबकि उसी के नजदीक एक लड़की चट्टान पर खड़ी है। फोटो दिखने में बेहद खतरनाक लग रही है. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को @sredits नामक यूजर ने शेयर किया है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘क्या आपको ऐसा करने से कोई रोक रहा है?’ इस फोटो को देखने के बाद लोग काफी हैरान भी हैं और मजे भी ले रहे हैं.

कुछ यूजर्स इस तस्वीर को लेकर फोटोग्राफर की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ इसे फोटोशॉप्ड बता रहे हैं. लेकिन, सच्चाई किसी को समझ नहीं आ रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो