scriptOMG! चलती कार में इस कपल को संबंध बनाना पड़ा महंगा, अब चुकानी होगी इतनी बड़ी कीमत | couple filmed having physical relationship while driving | Patrika News

OMG! चलती कार में इस कपल को संबंध बनाना पड़ा महंगा, अब चुकानी होगी इतनी बड़ी कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Oct 14, 2019 05:06:58 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

मामला हर किसी को हैरान कर रहा है

car

नई दिल्ली: कहते हैं सड़क पर गाड़ी चलाते समय दो नहीं बल्कि चार आंखें चाहिए होती है क्योंकि सड़क पर गाड़ी चलाना कोई बच्चों का खेल नहीं। जिंदगी जो दाव पर लगी होती है। लेकिन कुछ लोग यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आ ही जाते हैं। लेकिन एक कपल ने तो हद ही कर दी, उन्हें हाईवे पर संबंध बनाते हुए पाया गया।

car1.png

दरअसल, स्पेन के विलकास्टिन का एक मामला काफी वायरल हो रहा है। जहां एक कपल हाईवे पर चलती कार में संबंध बनाता दिखाई दिया था। वायरल वीडियो की क्लिप को जब पुलिस ने खंगाला तो काफी मशक्कत के बाद उन्हें कार का नंबर मिला। इसके बाद पुलिस आरोपियों के घर तक पहुंची। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को घर तक पहुंचने के लिए आम लोगों की भी मदद लेनी पड़ी। वहीं जब पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने रैश ड्राइविंग का अपराध स्वीकार कर लिया था।

car2.png

इसके बाद पुलिस आरोपियों को लेकर कोर्ट पहुंची। जहां उन्होंने पहले की तरह अपना जुर्म स्वीकार किया। कोर्ट ने कपल को 6 महीने की सजा सुनाई। हालांकि, बाद में कपल को जमानत दे दी गई। लेकिन कोर्ट की तरफ से कपल के गाड़ी चलाने पर 2 साल तक का बैन लगा दिया गया है। कोर्ट की तरफ से कहा गया कि जिस तरह से जिग-जैग तरीके से कपल ने ड्राइविंग की। ऐसे में वहां से जा रहे वाहनों के लिए खतरा बढ गया था। ऐसे में माना जा सकता है कि इस कपल को सीख जरूर मिल गई होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो