scriptबच्चे की डिलीवरी के बाद घर लौटा कपल, टैक्सी से उतरते वक्त उसी में ही भूल गए बच्चा | couple forget newborn baby in taxi in germany | Patrika News

बच्चे की डिलीवरी के बाद घर लौटा कपल, टैक्सी से उतरते वक्त उसी में ही भूल गए बच्चा

Published: May 23, 2019 01:42:55 pm

महिला ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया था।
डिलीवरी के बाद टैक्सी से घर लौट रहा था कपल।
टैक्सी में ही छोड़ दिया था नवजात बच्चा।

बच्चे की डिलीवरी के बाद घर लौटा कपल, टैक्सी से उतरते वक्त उसी में ही भूल गए बच्चा

बच्चे की डिलीवरी के बाद घर लौटा कपल, टैक्सी से उतरते वक्त उसी में ही भूल गए बच्चा

नई दिल्ली। जर्मनी के हैम्बर्ग से यह चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इस घटना ने हर सुनने वाले को चौंका दिया। दरअसल जर्मनी में एक महिला ने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया और डिलीवरी के बाद टैक्सी से अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान इस कपल ने टैक्सी से उतरते वक्त बच्चा उसी में छोड़ दिया। मामला फेसबुक के माध्यम से सामने आया। हैम्बर्ग पुलिस ने खुद घटना की जानकारी दी थी।

सोशल मीडिया के मुताबिक यह बच्चा इस कपल का दूसरा बच्चा था और इसके होने की खुशी से दोनों बहुत उत्साहित थे। डिलीवरी के बाद पति-पत्नी घर लौट रहे थे तभी दोनो बच्चे को टैक्सी में भूल गए और टैक्सी से उतर कर घर की तरफ चल दिए।

रॉयल जिंदगी जीती थीं जयपुर की महारानी गायत्री देवी, इस घटना से टूटा दुखों का पहाड़ और बदल गई जिंदगी

जब दोनों को इस बात का एहसास हुए तक तक काफी देर हो चुकी थी और टैक्सी ड्राइवर टैक्सी लेकर जा चुका था। कपल का कहना था कि उन्हे घर में जाते वक्त एहसास ज़रूर हुआ की कुछ छूट गया है। लेकिन जब तक वो कुछ समझ पाते टैक्सी ड्राइवर वहां से जा चुका था। बच्चे के पिता ने दौड़ कर टैक्सी का पीछा भी किया लेकिन तब तक वह निकल चुकी थी। कपल ने तुरंत पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज करवाई।

बच्चा गाड़ी में आराम से सो रहा था जिस वजह से ड्राइवर को भी इस बारे में पता नहीं लगा। ड्राइवर ने दूसरी जगह से सवारी बिठाए और जब सवारी ने टैक्सी का दरवाज़ा खोला तक जाकर बच्चे ने रोना शुरू किया। जैसी ही टैक्सी ड्राइवर को गाड़ी में नवजात बच्चा होने की बात पता लगी उसने तुरंत पुलिस से संपर्क किया और पुलिस ने गाड़ी की लोकेशन पर पहुँचकर ड्राइवर से बच्चा लेकर उसके माता-पिता को सौंप दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो