एक ही दिन, एक ही अस्पताल में पैदा हुए थे दोनों, अब करने जा रहे हैं शादी

एक ही दिन, एक ही अस्पताल में पैदा हुए थे दोनों, अब करने जा रहे हैं शादी

Vineet Singh | Publish: Apr, 23 2019 01:29:39 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • 26 साल पहले एक ही अस्पताल में हुआ था इन दोनों का जन्म।
  • एक दूसरे के बारे में कुछ भी नहीं जानते थे ये दोनों।
  • फिर अचानक एक दिन पार्टी में हुई मुलाक़ात।

नई दिल्ली: कई बार लोगों को अपने हालातों की वजह से एक दूसरे से दूर होना पड़ता है लेकिन अगर आपकी किस्मत में उस व्यक्ति का साथ लिखा हो तो कोई कितना भी क्यों ना चाह ले आप उससे जरूर मिलेंगे। ऐसा ही कुछ एक कपल के साथ हुआ है जो 26 साल बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहा है लेकिन इनकी कहानी सुनने के बाद आपको भी यकीन करने में थोड़ी दिक्कत होगी।

यहां काम करने के लिए महिलाएं निकलवा रही हैं अपने शरीर का एक ख़ास अंग, वजह बेहद अमानवीय

आपको बता बता दें कि शॉना ग्रेसी और और टॉम मैग्वायर दोनों का जन्म 22 दिसंबर 1992 में इंग्लैंड के ग्रेटर मैनचेस्टर स्थित अस्पताल में हुआ था। इन दोनों का आपस में कोई भी रिश्ता नहीं था ऐसे में ये कभी एक-दूसरे से मिलते इस बात का सवाल ही नहीं उठता लेकिन किस्मत को शायद इन दोनों को मिलवाना लिखा था।

ये बात साल 2010 की है जब ये दोनों एक ही पार्टी ( party ) में मौजूद थे तब इन दोनों के कॉमन फ्रेंड ने इनकी मुलाक़ात करवाई। इस मुलाक़ात के बाद टॉम ने शॉना को सोशल मीडिया ( social media ) पर फ्रेंड रिक्वेस्ट ( friend request ) भेजी लेकिन शॉना ने टॉम में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई।

छोटा राजन की वजह से ममता कुलकर्णी को मिलता था बॉलीवुड में काम! बनना चाहती थीं सुपरस्टार लेकिन

इसके बावजूद भी ये दोनों एक दूसरे से मिलने लगे और तब टॉम दिल ही दिल में शॉना से प्यार करने लगे। लेकिन शॉना की तरफ से ये महज दोस्ती ही थी लेकिन तभी अचानक एक दिन शॉना को ऐसा लगा कि वो टॉम से प्यार करने लगी हैं और उन्होंने ये बात टॉम को बताई और तब इन दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। बता दें कि शॉना और टॉम को बाद में पता चला कि उन दोनों का जन्म एक ही अस्पताल ( hospital ) में हुआ था और ये बाद जानकर दोनों काफी हैरान हुए। खैर अब 26 साल बाद ये दोनों शादी करने जा रहे हैं और दोनों को इस बात की बेहद ख़ुशी भी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned