पहली नजर में एक-दूसरे को दिल दे बैठा ये कपल, दुर्गा पूजा पंडाल में की शादी

पहली नजर में एक-दूसरे को दिल दे बैठा ये कपल, दुर्गा पूजा पंडाल में की शादी

Soma Roy | Updated: 11 Oct 2019, 12:08:05 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • Durga Puja Pandal : पश्चिम बंगाल के दुर्गा पूजा पंडाल का है किस्सा
  • तीन महीने पहले सोशल मीडिया के जरिए हुई थी दोस्ती

नई दिल्ली। कहते हैं प्यार पहली नजर में ही हो जाता है। इस बात की बानगी पश्चिम बंगाल में देखने को मिली। जहां एक कपल ने दुर्गा पूजा पंडाल में पहली बार मिलते ही एक-दूसरे को दिल दे बैठें और दोनों ने कुछ ही घंटों में वहां शादी कर ली।

कपल का नाम सुदीप और प्रतिमा है। सुदीप घोषाल हुगली जिले के हिंद मोटर्स का रहने वाला है जबकि प्रतिमा शिवड़ाफुली की रहने वाली हैं। दोनों की दोस्ती तीन महीने पहले सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। मगर दुर्गा पूजा के दौरान दोनों की अचानक मुलाकात हुई। प्रतिमा को देख सुदीप अपना दिल हार बैठा और हमेशा के लिए उन्हें अपनी लाइफ पार्टनर बनाने का फैसला ले लिया। सुदीप पेशे से एक फार्मासूटिकल एग्जिक्युटिव है जबकि प्रतिमा खुद का बुटीक चलाती हैं।

durga_puja.jpeg

सुदीप ने कहा,'किस्मत से प्रतिमा उसी पंडाल में थीं जहां मैं अपने दोस्तों के साथ पहुंचा था। हम मिले और एक- दूसरे को बस देखते रह गए। मैंने घुटने के बल बैठकर उसे प्रपोज कर दिया। वहीं प्रतिमा ने कहा, 'यह पहली नजर का प्यार था। मुझे उनका प्रपोजल स्वीकार करने में कोई हिचक नहीं थी। इसके बाद दोनों ने एक स्थानीय दुर्गा पूजा पंडाल में शादी कर ली। इसमें सभी पंडाल के लोगों ने उन्हें आशीर्वाद दिया। इस अनोखी शादी की चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर जोरों पर है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned