इस बात पर घरवालों ने पहले की लड़की-लड़के की धुनाई, फिर किया ऐसा काम

इस बात पर घरवालों ने पहले की लड़की-लड़के की धुनाई, फिर किया ऐसा काम

Soma Roy | Updated: 02 Aug 2019, 03:23:02 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • Couple beaten : घर से भागने की वजह से नाराज थे लड़की के घरवाले
  • पिटाई से लड़के की हालत गंभीर होने से जिला अस्पताल में कराया गया था भर्ती

नई दिल्ली। अस्पताल में लोग इलाज कराने जाते हैं, लेकिन मुरादाबाद में हॉस्पिटल ही शादी का मंडप बन गया। जहां एक प्रेमी जोड़े का निकाह पढ़वाया गया। मगर घरवालों को धोखा देकर भागने के चलते लड़की के घरवालों ने पहले लड़का-लड़की की जमकर धुनाई की थी। बाद में समझौता होने पर दोनों की शादी कराई गई।

कटघर थाना क्षेत्र के करुला गली नंबर में रहने वाला शाहनवाज आसमां नाम की लड़की से प्यार करता था। आसमां उसकी दूर की रिश्तेदार है। दोनों का घर आस-पास ही था, इसलिए उनका मिलना-जुलना अक्सर होता था। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थै। उन्होंने ये बात अपने घरवालों को बताई तो वे इसके लिए राजी नहीं हुए। ऐसे में दोनों घर से भाग निकले।

hospital

शाहनवाज और आसमां उत्तराखंड के रुड़की शहर में जाकर छिप गए। मगर आसमां के परिजनों की पुलिस शिकायत पर उन्हें वहां से पकड़ लिया गया। घर लौटने पर आसमां के परिजनों ने उसे और शाहनवाज को जमकर पीटा। हालत गंभीर होने पर शाहनवाज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पिटाई से नाराज शाहनवाज के घरवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया। शाहनवाज और आसमां के परिवार वालों कीरजामंदी से अस्पताल में ही उनका निकाह पढ़वाया गया।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned