script

शादी के कार्ड में गणेशजी की जगह नजर आया राफेल विमान, गिफ्ट में मांगा BJP के लिए ‘वोट’

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2019 01:41:46 pm

Submitted by:

Neeraj Tiwari

कार्ड में भगवान गणेश की फोटो की जगह राफेल की फोटो है और कार्ड का शीर्षक है- शांत रहें और मोदी पर विश्वास करें।

card

शादी के कार्ड मे गणेश जी की जगह नजर आया राफेल विमान, गिफ्ट में मांगा भाजपा के लिए ‘वोट’

नई दिल्ली। आमतौर पर किसी भी शादी के कार्ड में वर, वधू और परिजनों के नाम लिखे होते हैं। इसके साथ ही साथ उसमें शादी के दौरान होने वाले दूसरे कार्यक्रमों से जुड़ी जानकारी भी होती है। लेकिन क्या आपने किसी भी ऐसी शादी का कार्ड देखा है जिसमें वर-वधु के नाम के अलावा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम हो और राफेल विमान की पूरी जानकारी देकर भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की गई हो। जी हां, लेकिन ऐसा हुआ है, कि कार्ड में भगवान गणेश की फोटो की जगह राफेल की फोटो है और कार्ड का शीर्षक है- शांत रहें और मोदी पर विश्वास करें।

सूरत का रहने वाला है ये जोड़ा
बता दें कि, हम जिस शादी के कार्ड के बारे में बात कर रहें हैं वो गुजरात के सूरत का रहने वाले जोड़े का है। इस नए वर और वधू का नाम युवराज और साक्षी है। सबसे खास बात यह है कि इन्होंने शादी में शामिल होने वाले मेहमानों से बतौर गिफ्ट 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा के पक्ष में वोट करने और पार्टी को नमो ऐप के जरिए पैसा दान करने की मांग की है।

 

राफेल की दी है जानकारी

बता दें कि शादी के इस कार्ड में राफेल विमान की तस्वीर लगाई गई है। इसके अलावा राफेल को लेकर कार्ड की पहली लाइन में लिखा है कि,’एक सामान्य इंसान भी विमान और हथियारों से लैस विमान की कीमतों की तुलना कर सकता है।’ इसके अलावा इस कार्ड के माध्यम से राफेल को लेकर मोदी सरकार का बचाव किया है। साथ ही इस मामले की जांच संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से न करवाने को सही बताया है।

 

पहले भी आ चुके हैं ऐसे कार्ड
यह पहली बार नहीं है जब इस भाजपा को वोट देने के लिए शादी के कार्ड में अपील की गई है। इससे पहले भी गुजरात के सूरत के ही रहने वाले एक जोड़े धवल और जया ने भी अपने मेहमानों से मोदी को 2019 में फिर से वोट देकर देश का प्रधानमंत्री बनाने की मांग की थी। जिसके बाद यह शादी का कार्ड वायरल हो गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो