Viral Video: शादी के बाद विवाहित जोड़ा पहुंचा सलाखों के पीछे, जेलर ने ऐसे किया स्वागत

इस मौके पर पिता ने अपनी बेटी और दामाद के पैर धोकर, नम आंखों से बेटी का कन्यादान किया। वहीं इस विदाई को देख वहां मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गई।

By: Priya Singh

Published: 23 Apr 2018, 03:49 PM IST

हॉट ऑन वेब

नई दिल्ली। जब हाथों में मेंहदी लगाए दुल्हन अपने पति के साथ जेल के दरवाजे पर पहुंची तो वह नजारा देखने लायक था। मामला मध्य प्रदेश के अशोक नगर जिले का है जहां क्षय तृतीया के दिन एक नवविवाहित जोड़ा जेल जा पहुंचा। इस पूरे मौके की वीडियो भी बनाई गई अब आपको बताते हैं क्या है पूरा माजरा? आखिर क्यों इस जोड़े को जेल जाने की नौबत आन पड़ी। असल में लड़की के पिता उसी जेल में बंद एक विचाराधीन कैदी हैं, जिनसे विदाई लेने के लिए वो अपने पति के साथ जेल पहुंची थी।

इस मौके पर पिता ने अपनी बेटी और दामाद के पैर धोकर, नम आंखों से बेटी का कन्यादान किया। वहीं इस विदाई को देख वहां मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गई। आपको बता दें जेल में बंद होने के कारण पिता अपनी बेटी की शादी में नहीं जा पाया था। इसके बाद कुछ समाजसेवियों की मदद से शादी के बाद दुल्हन बेटी अपने पति के साथ जेल में अपने पिता से आशीर्वाद लेने पहुंची। जेल प्रबन्धन ने भी एक बेटी और पिता की भावनाओं का सम्मान रखते हुए यह कदम उठाए और सारे रिवाज और रस्मों को अच्छे से निभाया। मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक हत्या के लिए प्रेरित करने के आरोप में दुल्हन के पिता मोहन सिंह यादव, सहित मां और भाई कारागार में विचाराधीन कैदी के रूप में सजा काट रहे हैं लेकिन जेल प्रसाशन का यह कदम सराहनीय है कि उन्होंने एक बेटी को नै जिंदगी शुरू करने के लिए उसके पिता के आशीर्वाद की अनुमति दी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned