script

Video: सुनसान सड़क पर सैर करने निकला शेरों का झुंड, ड्राइवर ने डर से रोक दी कार

Published: Apr 10, 2020 09:12:05 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

लॉकडाउन (Lockdown) के चलते लोग अपने घरों में कैद हैं । वहीं सड़कों पर जंगली जानवर खुले आम घूमते हुए नजर आ रहे हैं।

sher.jpg
नई दिल्ली। कोरोना वायरस (coronavirus) ने दुनिया में में तबाही मचा रखी है। 84 हजार से अधिक लोग इस वायरस के चलते अपनी जान गवां चुके हैं। वहीं 16 लाख से अधिक लोग इस वायरस के संक्रमण से ग्रसित हैं। सरकारों ने इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए हर तरफ लॉकडाउन (lockdown) लगा रखा है। लॉकडाउन के चलते देश भर में लोगों के साथ-साथ गाड़ियों का आवागमन ठप हो चुका है। सभी अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। सड़कों पर जंगली जानवर खुले आम घूमते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें सड़क पर शेरों का झुंड चलता नजर आ रहा है।
लॉकडाउन: हवा इतनी साफ हुई कि लोगों को दिखने लगा चांद और मंगल ग्रह, मीम वायरल

https://twitter.com/susantananda3/status/1248057006193180672?ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो में दिख रहा है कि एक कार के सामने शेरनी (Lioness) अपने छोटे बच्चों के साथ सड़क के बीचों बीच आ जाती है। सड़क पर शेरों का झुंड देखकर ड्राइवर कार रोक देता है और शेरनी और उनके बच्चे का जाने का इंतजार करने लगता है।
लॉकडाउन: सिगरेट खरीदने फ्रांस से स्पेन पैदल जा रहा था शख्स, हेलिकॉप्टर से करना पड़ा रेस्क्यू

शेरों के झुंड के चले जाने के बाद ड्राइवर कार को आगे बढ़ाता है। इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने ट्विटर पर साझा किया है। इस वीडियो के कैप्सन में उन्होंने लिखा है कि बस शेरनी के बच्चों को गिनते रहो। एक के पीछे एक का इस तरह से इतने सारे बच्चे को देखना बेहद खूबसूरत नजारा है। हालांकि ये वीडियो कब का इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो