7 लाख की नई कार का बहू ने किया ऐसा शुभारंभ, परिवार ने सपने में भी नहीं सोचा होगा

-New Car Accident: नई कार खरीदने के बाद अगर उस पर जरा सी खरोंच भी आ जाए तो कितना गुस्सा आता है। -हाल ही में इंदौर ( Indore ) से एक ऐसी ही घटना सामने आई है।
-जहां एक परिवार ने 7 लाख की नई कार खरीदी थी। कार की डिलीवरी लेने के लिए परिवार शोरूम पहुंच गया।
-परिवार के लोग काफी खुश थे, क्योंकि नई कार घर आने वाली है।

By: Naveen

Published: 12 Sep 2020, 02:42 PM IST

नई दिल्ली।
New Car Accident: नई कार खरीदने के बाद अगर उस पर जरा सी खरोंच भी आ जाए तो कितना गुस्सा आता है। हाल ही में इंदौर ( Indore ) से एक ऐसी ही घटना सामने आई है। जहां एक परिवार ने 7 लाख की नई कार खरीदी थी। कार की डिलीवरी लेने के लिए परिवार शोरूम पहुंच गया। परिवार के लोग काफी खुश थे, क्योंकि नई कार घर आने वाली है। इसी दौरान सास ने अपनी बहू को कार का मुहूर्त ( शुभारंभ ) करने को कहा। खुशी खुशी में बहू भी कार में बैठ गई। लेकिन, इसके बाद जो हुआ, उससे सभी के चेहरे पर मायूसी छा गई। एक पल में नई कार की खुशियां काफूर हो गई।

बहू ने गलती से दबा दिया एक्सीलेटर
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बहू कार को शोरूम से बाहर निकाल रही थी। बहू ने जैसे ही कार को थोड़ा आगे बढ़ाया और उसे रोकने के लिए ब्रेक लगाने की कोशिश की। तभी, उससे गलती से ब्रेक की जगह एक्सीलेटर जोर से दबा गया। फिर क्या था, कार शीशे के दीवार को तोड़ते हुए 3 फीट नीचे दूसरे कार पर जा गिरी।

Bride Viral Video: शादी के दिन अनजान लड़कों से क्यों भिड़ गई दुल्हन? देखें लड़ाई का वीडियो

daughter in law pressed the new cars accelerator mistakenly accident

गनीमत रही कि उस वक्त कार के आगे कोई खड़ा नहीं था। घटना के दौरान किसी को चोट तो नहीं आई। लेकिन, दोनों कारों को अच्छा-खासा नुकसान पहुंच गया। परिवार ने जो गाड़ी खरीदी थी उसकी कीमत करीब 7 लाख रुपये थी लेकिन बहू ने जिस गाड़ी को टक्कर मार दी उस गाड़ी की कीमत 15 लाख रुपये थी।

करनी पड़ी भरपाई
घटना के दौरान शोरूम को भी काफी नुकसान हुआ। दोनों गाड़ियों का बीमा कवर होने की वजह से परिवार को ज्यादा आर्थिक नुकसान नहीं हुआ, लेकिन शोरूम को हुए नुकसान की भरपाई परिवार और शोरूम मालिक ने 50-50 फीसदी देकर किया। शोरूम संचालक ने परिवार की जानकारी देने से इनकार कर दिया।

सड़क किनारे बोरे में पड़ा था मुर्दा, पुलिस ने बोरा हटाया तो उठ खड़ा हुआ शख्स, देखें Video

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned