scriptमां के मृत शरीर को 54 कंबलों में लपेटकर घर में रखा, महीनेभर बाद पुलिस ने बेटी को किया गिरफ्तार | Daughter wrapped the dead body of her mother in 54 blankets for 44 day | Patrika News

मां के मृत शरीर को 54 कंबलों में लपेटकर घर में रखा, महीनेभर बाद पुलिस ने बेटी को किया गिरफ्तार

Published: Feb 17, 2019 11:27:39 am

Submitted by:

Arijita Sen

यदि यह कोई स्वाभाविक मौत होती तो डरने की कोई वजह ही नहीं थी।

Demo pic

मां के मृत शरीर को 54 कंबलों में लपेटकर घर में रखा, महीनेभर बाद पुलिस ने बेटी को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। कहा जाता है कि सच एक ऐसी चीज है जो छिपाए नहीं छुपता है। एक न एक दिन सच सभी के सामने आ ही जाता है।अमरीका के वर्जिनिया में रहने वाली इस महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। 55 साल की इस महिला का नाम जो-व्हिटनी आउटलैंड है। जो-व्हिटनी ने अपनी मां की मौत के बाद गिरफ्तारी के डर से उस सच्चाई को छिपाने की बहुत कोशिश की,लेकिन आखिरकार पुलिस को इसकी भनक लग ही गई। आइए इस भयावह और अजीबोगरीब घटना से संबंधित पूरी बात हम आपको बताते हैं।

जो-व्हिटनी आउटलैंड

पिछले साल दिसम्बर के महीने में जो-व्हिटनी की मां की मौत 74 साल की उम्र में उनके अपने ही घर में हो जाती है। इसके बाद घटना को लोगों से छिपाने के लिए डेड बॉडी को कुल 54 कंबलों में लपेटकर उसे एक चेयर पर बिठाकर रखा जाता है। बॉडी की सड़न से आने वाली दुर्गन्ध को रोकने के लिए घर में करीब 66 एअर फ्रेशनर का छिड़काव भी किया जाता है, लेकिन आखिरकार बात नहीं बनी।

मौत के 44 दिन बीत जाने के बाद पड़ोसियों को सड़े-गले किसी चीज की बदबू सताने लगती है। थोड़ा अजीब लगने पर इस बात की सूचना पुलिस को दी जाती है। जब पुलिस जो-व्हिटनी के घर पहुंचकर तलाशी लेती है तो उन्हें कुर्सी पर कंबलों का आवरण देखने को मिलता है। गिन गिनकर 54 कंबल हटाने के बाद आखिरकार एक सड़ी-गली लाश पुलिस के हाथ लगती है।

जो-व्हिटनी से इस बारे में पूछने पर वह बताती है कि उस वक्त एकाएक वह बहुत डर गई थी जिस वजह से उसने लोगों से यह बात छुपाई। पुलिस का ऐसा मानना है कि यदि यह कोई स्वाभाविक मौत होती तो डरने की कोई वजह ही नहीं थी। ऐसे में पुलिस को लगता है कि शायद यह अस्वाभाविक मृत्यु है और पूछताछ के लिए पुलिस ने जो-व्हिटनी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो