बिना जाने मालिक ने दिया घास फूस जलाने का आदेश, जब ठंडी पड़ी आग तो दिखा भयानक नजारा

बिना जाने मालिक ने दिया घास फूस जलाने का आदेश, जब ठंडी पड़ी आग तो दिखा भयानक नजारा

Vineet Singh | Publish: Apr, 04 2019 05:57:26 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • मालिक के आदेश पर मजदूरों ने जला दिया घास फूस
  • किसी को नहीं था इस बात का पता
  • नजारा देख हर कोई हैरान

नई दिल्ली: खेत के मालिक या फिर किसान अमूमन खेतों में बचे हुए घास फूस को जला देते हैं, लेकिन आपने कभी सोचा है कि ये घास फूस किसी की जान भी ले सकता है। दरअसल, महाराष्ट्र Maharashtra से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है। जहां घास फूस जलाने के चक्कर में पांच तेंदुए के शावक मारे गए। चलिए आपको पूरा मामला समझाते हैं कि आखिर ये हुआ कैसे।

धोनी से मिलने पहुंची उनकी ये खास फैन, देखते ही किया ऐसा काम वायरल हो गया वीडियो

दरअसल, पुणे Pune के जून्नार तहसील के अवासारी गांव में खेत मालिक ने मजदूरों से कहा कि गन्ने के खेत में पड़े घास फूस को जला दो। वहीं जैसा खेत मालिक ने कहा वैसा ही मजदूरों ने भी किया, लेकिन किसी को इस बात अंदेशा तक नहीं था कि इस घास फूस के अंदर तेंदुए leopard के पांच शावक मौजूद थे। एक मजदूर के मुताबिक, वो वहां पर फसल काटने गए थे। इसी दौरान खेत के मालिक ने उनसे कहा कि घास फूस को जला दो और उन्होंने भी ऐसा ही किया। वहीं जब आग की लपटें उठी तो लोगों को आग के बीच तेंदुए के शावक दिखे।

पोती को पढ़ा रही थी दादी तभी उसकी किताब में मिली ऐसी चीज, रातों-रात बन गई करोड़ों की मालिक

इसके बाद आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस , वन विभाग और फायर ब्रिगेड को दी, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी क्योंकि पांचों शावक आग के कारण मर चुके थे। अन्य मीडिया रिपोर्टर्स के मुताबिक, इस गन्ने के खेत में 3 हफ्ते पहले ही इन शावकों का जन्म हुआ था। वहीं बताया जा रहा है कि ये शावक तीन हफ्ते के थे।

चूजे के ऊपर चढ़ा दी थी साइकिल, फिर इस मासूम बच्चे ने किया ऐसा काम, दुनिया कर रही सलाम

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned