scriptएक शूज के रंग को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स में छिड़ी अनोखी बहस.. | Debate over the color of the shoes on social media | Patrika News
हॉट ऑन वेब

एक शूज के रंग को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स में छिड़ी अनोखी बहस..

सोशल मीडिया पर छिड़ी व्यूवर्स में बहस
शूज के रंग को लेकर लोग कंफ्यूज
अलग-अलग रंग में दिख रहा हैं शूज

May 18, 2019 / 05:13 pm

Deepika Sharma

shoe

एक शूज के रंग को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स में छिड़ी अनोखी बहस..

नई दिल्ली। सोशल मीडिया ( social media ) ऐसा प्लेटफार्म ( PLATFORM) है, जिस पर कोई भी व्यक्ति अपना मत रख सकता है। लेकिन कुछ लोग इस प्लेटफार्म पर बे-फिजूल की बातें करके छोटी और आम बात का बतंगड़ बना देते हैं। ऐसा ही एक वाकया सोशल मीडिया पर काफी वायरल (viral ) हो रहा है। इसमें किसी इंसान को लेकर नहीं, बल्कि शूज के रंग को लेकर विवाद किया जा रहा है। बता दें कि इंटरनेट ( internet ) पर इन दिनों स्पोर्ट शूज (sport shoes) की फोटो काफी शेयर की जा रही हैं जिसमें शूज के रंग पर लोग अपने ट्विटर , फेसबुक ( Facebook )अन्य सोशल प्लेटफॉर्म्स पर अपने व्यू दे रहे हैं।
https://twitter.com/CNYcentral/status/1124376828020449282?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, फोटो में कुछ लोगों को शूज का रंग पिंक और कुछ को ग्रे नजर आ रहा है। जिससे लोग काफी कन्फ्यूज हो रहें हैं। इतना ही नहीं यूजर्स शूज के रंग को लेकर एक-दूसरे की राय भी सोशल मीडिया के जरिए ले रहें हैं। बता दें तस्वीर को ‘thought for life’ नाम से फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है, जिसे चार लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है और चार लाख से अधिक बार इसे शेयर किया जा चुका है। तस्वीर पर 91 हजार कमेंट हैं। इसके अलावा इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी इस तस्वरी को शेयर किया जा रहा है।

Home / Hot On Web / एक शूज के रंग को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स में छिड़ी अनोखी बहस..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो