एक शूज के रंग को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स में छिड़ी अनोखी बहस..

एक शूज के रंग को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स में छिड़ी अनोखी बहस..

Deepika Sharma | Publish: May, 18 2019 05:13:23 PM (IST) | Updated: May, 18 2019 05:13:24 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • सोशल मीडिया पर छिड़ी व्यूवर्स में बहस
  • शूज के रंग को लेकर लोग कंफ्यूज
  • अलग-अलग रंग में दिख रहा हैं शूज

नई दिल्ली। सोशल मीडिया ( social media ) ऐसा प्लेटफार्म ( PLATFORM) है, जिस पर कोई भी व्यक्ति अपना मत रख सकता है। लेकिन कुछ लोग इस प्लेटफार्म पर बे-फिजूल की बातें करके छोटी और आम बात का बतंगड़ बना देते हैं। ऐसा ही एक वाकया सोशल मीडिया पर काफी वायरल (viral ) हो रहा है। इसमें किसी इंसान को लेकर नहीं, बल्कि शूज के रंग को लेकर विवाद किया जा रहा है। बता दें कि इंटरनेट ( internet ) पर इन दिनों स्पोर्ट शूज (sport shoes) की फोटो काफी शेयर की जा रही हैं जिसमें शूज के रंग पर लोग अपने ट्विटर , फेसबुक ( Facebook )अन्य सोशल प्लेटफॉर्म्स पर अपने व्यू दे रहे हैं।

 

दरअसल, फोटो में कुछ लोगों को शूज का रंग पिंक और कुछ को ग्रे नजर आ रहा है। जिससे लोग काफी कन्फ्यूज हो रहें हैं। इतना ही नहीं यूजर्स शूज के रंग को लेकर एक-दूसरे की राय भी सोशल मीडिया के जरिए ले रहें हैं। बता दें तस्वीर को 'thought for life' नाम से फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है, जिसे चार लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है और चार लाख से अधिक बार इसे शेयर किया जा चुका है। तस्वीर पर 91 हजार कमेंट हैं। इसके अलावा इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी इस तस्वरी को शेयर किया जा रहा है।

 

ऐसे हैं लोगों के कंमेट
- रोबर्ट क्लर्क ने ट्विटर पर कमेंट करते हुए लिखा कि ये शूज दिखने में सामान्य फलेश क्लर का नजर आ रहा है और वैसे दिखने में वाइट मिक्स ग्रीन क्लर दिखाई देता है।
- एक महिला ने कमेंट किया- वाह! शूज का डिजाइन बहुत अच्छा है और मुझे ये शूज ग्रे और मिंट ग्रीन दिख रहा है और मेरे फादर को पिंक और वाइट नजर आ रहा है।
- एक यूजर ने लिखा- ग्रे और हरे के साथ पिंक स्पॉट्स हैं।
- किसी ने लिखा कि मुझे पहली बार में ग्रे और हरा रंग नजर आया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned