सड़क किनारे बोरे में पड़ा था मुर्दा, पुलिस ने बोरा हटाया तो उठ खड़ा हुआ शख्स, देखें Video

-नॉर्थ वेस्ट दिल्ली ( North West Delhi ) से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है।
-यहां मॉडल टाउन थाना इलाके में पुलिस ( Delhi Police ) को एक सड़क किनारे पड़ी लाश ( Dead Body ) की सूचना मिलती है।
-लाश की खबर मिलते ही पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची जाती है।
-डेड बॉडी एक सफेद में बोरे में पड़ी थी।
-पुलिस ने शव से बोरा हटाया तो पुलिस के साथ लोगों की भी चीख निकल पड़ी।

By: Naveen

Published: 09 Sep 2020, 04:37 PM IST

नई दिल्ली।
नॉर्थ वेस्ट दिल्ली ( North West Delhi ) से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां मॉडल टाउन थाना इलाके में पुलिस ( Delhi Police ) को एक सड़क किनारे पड़ी लाश ( Dead Body ) की सूचना मिलती है। लाश की खबर मिलते ही पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची जाती है। डेड बॉडी एक सफेद में बोरे में पड़ी थी, ऐसे में अंदर किसका शव है, पता नहीं चल पा रहा था। आस पास काफी संख्या में लोग खड़े हुए थे। सड़क किनारे शव देखकर हर कोई हैरान था। इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। लोगों को घटनास्थल से पीछे भेज दिया गया। जैसे ही पुलिस ने शव से बोरा हटाया तो पुलिस के साथ लोगों की भी चीख निकल पड़ी।

जिंदा हो गया शख्स
दरअसल, जब पुलिस ने इस शव से बोरा हटाया तो मुर्दा जिंदा हो उठा और नशीली आंखों से बोला 'नींद खराब कर दी'। इसके बाद एकबारगी तो पुलिस भी हैरान रह गई। दिल्ली पुलिस के अनुसार, शख्स मॉडल टाउन स्लम एरिया में रहता है। शख्स कबाड़ का काम करता है और नशे का आदी है। ये कबाड़ के लिए घर से निकला था।

PUBG के चक्कर में पोते ने अपने ही दादा के अकाउंट में लगाई सेंध, खाते से उड़ाए 2.34 लाख रुपए

नशे में सो गया था शख्स
पुलिस ने बताया कि शाम को लौटते वक्त युवक ने नशा किया और पार्क के बाहर इसी बोरे के अंदर घुस कर सो गया। युवक सुबह तक गहरी नींद में सोता रहा। जब लोगों की नजर पड़ी तो उन्हें लगा कि यह किसी की डेडबॉडी है, जिसे किसी ने यहां लाकर फेंक दिया है। बता दें, नींद से उठने के बाद युवक बोरे से निकला और अपने रास्ते चलता बना।

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। छत्तीसगढ़ कैडर के आईएएस अफसर अवनीष शरण ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आजकल लोग चैन से सोने भी नहीं देते।' यह वीडियो अब तक करीब 14 हजार बार देखा जा चुका है।

FAU-G App: क्या सुशांत ने दिया था ‘फौजी गेम’ का कॉन्सेप्ट? जानें क्या है सच्चाई

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned