scriptसड़क किनारे बोरे में पड़ा था मुर्दा, पुलिस ने बोरा हटाया तो उठ खड़ा हुआ शख्स, देखें Video | delhi viral video of man who sleep at road side mistaken to be dead | Patrika News

सड़क किनारे बोरे में पड़ा था मुर्दा, पुलिस ने बोरा हटाया तो उठ खड़ा हुआ शख्स, देखें Video

Published: Sep 09, 2020 04:37:57 pm

Submitted by:

Naveen

-नॉर्थ वेस्ट दिल्ली ( North West Delhi ) से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। -यहां मॉडल टाउन थाना इलाके में पुलिस ( Delhi Police ) को एक सड़क किनारे पड़ी लाश ( Dead Body ) की सूचना मिलती है। -लाश की खबर मिलते ही पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची जाती है। -डेड बॉडी एक सफेद में बोरे में पड़ी थी। -पुलिस ने शव से बोरा हटाया तो पुलिस के साथ लोगों की भी चीख निकल पड़ी।

delhi viral video of man who sleep at road side mistaken to be dead

सड़क किनारे बोरे में पड़ा था मुर्दा, पुलिस ने बोरा हटाया तो उठ खड़ा हुआ शख्स, देखें Video

नई दिल्ली।
नॉर्थ वेस्ट दिल्ली ( North West Delhi ) से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां मॉडल टाउन थाना इलाके में पुलिस ( Delhi Police ) को एक सड़क किनारे पड़ी लाश ( Dead Body ) की सूचना मिलती है। लाश की खबर मिलते ही पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची जाती है। डेड बॉडी एक सफेद में बोरे में पड़ी थी, ऐसे में अंदर किसका शव है, पता नहीं चल पा रहा था। आस पास काफी संख्या में लोग खड़े हुए थे। सड़क किनारे शव देखकर हर कोई हैरान था। इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। लोगों को घटनास्थल से पीछे भेज दिया गया। जैसे ही पुलिस ने शव से बोरा हटाया तो पुलिस के साथ लोगों की भी चीख निकल पड़ी।

जिंदा हो गया शख्स
दरअसल, जब पुलिस ने इस शव से बोरा हटाया तो मुर्दा जिंदा हो उठा और नशीली आंखों से बोला ‘नींद खराब कर दी’। इसके बाद एकबारगी तो पुलिस भी हैरान रह गई। दिल्ली पुलिस के अनुसार, शख्स मॉडल टाउन स्लम एरिया में रहता है। शख्स कबाड़ का काम करता है और नशे का आदी है। ये कबाड़ के लिए घर से निकला था।

PUBG के चक्कर में पोते ने अपने ही दादा के अकाउंट में लगाई सेंध, खाते से उड़ाए 2.34 लाख रुपए

https://twitter.com/AwanishSharan/status/1303536195448705024?ref_src=twsrc%5Etfw

नशे में सो गया था शख्स
पुलिस ने बताया कि शाम को लौटते वक्त युवक ने नशा किया और पार्क के बाहर इसी बोरे के अंदर घुस कर सो गया। युवक सुबह तक गहरी नींद में सोता रहा। जब लोगों की नजर पड़ी तो उन्हें लगा कि यह किसी की डेडबॉडी है, जिसे किसी ने यहां लाकर फेंक दिया है। बता दें, नींद से उठने के बाद युवक बोरे से निकला और अपने रास्ते चलता बना।

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। छत्तीसगढ़ कैडर के आईएएस अफसर अवनीष शरण ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘आजकल लोग चैन से सोने भी नहीं देते।’ यह वीडियो अब तक करीब 14 हजार बार देखा जा चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो