scriptगणपति विसर्जन में झूम रहे थे भक्त, एंबुलेंस का सायरन सुनते ही खाली कर दी पूरी सड़क | Devotees Give Way To Ambulance During Ganpati Visarjan Procession pune | Patrika News

गणपति विसर्जन में झूम रहे थे भक्त, एंबुलेंस का सायरन सुनते ही खाली कर दी पूरी सड़क

locationनई दिल्लीPublished: Sep 13, 2019 05:59:10 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

पुणे के लक्ष्मी रोड पर मानवता की एक तस्वीर तब देखने को मिली
गणपति विसर्जन के जुलूस के दौरान भक्तों ने एम्बुलेंस के लिए बनाया रास्ता

devotees_give_way_to_ambulance_during_ganpati_visarjan_procession.jpg
नई दिल्ली। पुणे के लक्ष्मी रोड पर गणेश विसर्जन के दौरान जब अचानक एंबुलेंस का सायरन सुनाई दिया तो भक्तों ने बिना देर किए एम्बुलेंस के लिए पूरा रास्ता खाली कर दिया। उस दौरान हजारों की संख्या में सड़कों पर भक्त मौजूद थे। बप्‍पा के भक्तों की मानवता भरा ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसकी सभी जमकर तारीफ कर रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मामला महाराष्ट्र के पुणे शहर का है। जहां सड़कों पर हजारो की संख्या में लोग भगवान गणेश के विसर्जन की तैयारियां कर रहे थे। भक्त ढोल ढमाकों, के साथ बप्पा को विसर्जन के लिए ले जा रहे थे। इस दौरान चारों तरफ भक्‍तों की भारी भीड़ जमा थी।तभी अचानक लोगों को एम्बुलेंस की आवाज सुनाई पड़ी।एम्बुलेंस की आवाज़ सुनते ही बप्पा भक्तों ने सड़क को पूरी तरह खाली कर दिया। कुछ लोगों ने एंबुलेंस को गाइड किया, ताकि वह आराम से निकल सके।
बताते चलें कि दो सितंबर से गणपति उत्सव शुरू हुआ था। यह उत्सव बप्पा के विसर्जन के साथ ‘अनंत चतुदर्शी’ के अवसर पर गुरुवार को खत्म हो गया। इस दौरान किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए शहर में करीब 50000 से अधिक पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो