script

ढिंचैक पूजा का नया गाना वायरल, लोग सुना रहे हैं खरीखोटी, वीडियो वायरल

locationमुंबईPublished: Oct 16, 2020 08:33:01 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

‘सेल्फी मैंने ले ली आज’, ‘पिंक स्कूटर’ और ‘नाच के पागल’ जैसे अजीबोगरीब गीतों को बेसुरी आवाज में गाकर सोशल मीडिया पर मशहूर होने वाली लड़की ‘ढिंचैक पूजा’ अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में छाई है। वह चर्चा में बने रहने के लिए अजीबोगरीब हरकतें करती है। ढिंचैक पूजा एक बार फिर चर्चा में है।

Dhinchak Pooja

Dhinchak Pooja

‘सेल्फी मैंने ले ली आज’, ‘पिंक स्कूटर’ और ‘नाच के पागल’ जैसे अजीबोगरीब गीतों को बेसुरी आवाज में गाकर सोशल मीडिया पर मशहूर होने वाली लड़की ‘ढिंचैक पूजा’ अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में छाई है। वह चर्चा में बने रहने के लिए अजीबोगरीब हरकतें करती है। ढिंचैक पूजा एक बार फिर चर्चा में है। इन दिनों वह अपने नए गाने को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। उनका नया गाना रोज रोज काम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस गाने में है वो सब, जो हम रोजाना करते है। उनके इस गाने पर यूजर्स जमकर उल्टे सीधे कमेंट कर उनकी आलोचना कर रहे है।

यह भी पढ़े :— गाय के गोबर से बनाई अनोखी चिप, मोबाईल के रेडिएशन को करेगी कम

आवाज में जादू नहीं बल्कि दर्द है
पूजा संगीत की अनोखी विधा के लिए जानी जाती है। उनकी आवाज में जादू नहीं बल्कि दर्द है। जो भी उनका गाना सुनता है उनके कान खड़े हो जाते है और अपना सिर पकड़ लेते है। कोरोना काल में पूजा ने नया गाना ‘रोज रोज का काम’ तैयार किया है। इस गाने के बोल इस प्रकार है……
सुबह उठते हैं हम, ब्रश करते हैं हम
फिर खाते हैं हम, फिर जाते हैं हम
चाय बनाते हैं हम, उसे पीते हैं हम
नहाते हैं हम, फिर तैयार होते हैं हम…

 

यह भी पढ़े :— ऑनलाइन शॉपिंग करते समय ऐसे पहचाने प्रोडक्ट असली है या नकली

 

लोग सुना रहे है खरीखोटी
पूजा ने पांच दिन पहले इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। पूजा ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘नया गीत ‘रोज रोज का काम’ रिलीज हो चुका है पूरा वीडियो यूट्यूब पर मिलेगा।’ उनके इस वीडियो को इंस्टा पर तीन हजार लाइक्स और यूट्यूब पर 85 हजार से ज्यादा व्यूज ही मिले हैं। यूजर्स इस गाने को लेकर पूजा को ट्रोल कर रहे है। इसके लिए लोग उसे खूब खरीखोटी सुना रहे है। इस पर लोग इस प्रकार कमेंट कर रहे है— कानों के लिए नुकसानदायक है यह, क्या सुर है… क्या ताल है, वाह… अति अद्भुत, लगा था कि 2020 ठीक हो रहा है आदि।

ट्रेंडिंग वीडियो