scriptढिंचैक पूजा का नया वीडियो वायरल, यूजर ने लिखा- ‘ऐसे कैसे चलेगा दीदी’ | Dhinchak Pooja viral video on instagram | Patrika News

ढिंचैक पूजा का नया वीडियो वायरल, यूजर ने लिखा- ‘ऐसे कैसे चलेगा दीदी’

locationनई दिल्लीPublished: Sep 13, 2019 02:48:47 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

ढिंचैक पूजा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
ढिंचैक के चाहने वालों को उनका ये मजेदार वीडियो बेहद पसंद आ रहा है

dhinchak_pooja.jpg
नई दिल्ली। बेसुरों की मल्लिका के नाम से मशहूर ढिंचैक पूजा एक बार फिर से चर्चा में हैं। यूट्यूब पर अपने पहले गाने ‘सेल्फी मैंने लेली आज’ से छाने वाली ढिंचैक पूजा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मेकिंग वीडियो को ढिंचैक ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है । इसे उनके अलग-अलग वीडियो को एक साथ जोड़कर बनाया गया है। ढिंचैक के चाहने वालों को उनका ये मजेदार वीडियो बेहद पसंद आ रहा है ।
View this post on Instagram

#nachkepagal 🤪 Behind the scene 👍

A post shared by Dhinchak Pooja (@dhinchakofficial) on

वहीं हर बार की तरह इस बार भी पूजा के हेटर्स उनकी इस वीडियो का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं, लेकिन देख भी रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं। पूजा के इस वीडियो पर यूजर ने कमेंट किया है, ‘ऐसे कैसे चलेगा दीदी’। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा ‘थोड़ा जहर मिलेगा’। इस वीडियो को अब तक हजारो व्यूज मिल चुके हैं। लोगों को पूजा के गाने काफी फनी लगते हैं, जिसके कारण वह इतनी फेमस हैं। ढिंचैक पूजा इससे पहले दारू, दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर और ‘सेल्फी मैंने लेली आज’ गाना गा चुकी हैं।
dhinchak_pooja_1.jpg
बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूजा को टीवी जगत के सबसे पॉपुलर शो बिग-बॉस में भी बुलाया गया था। ढिंचैक पूजा ने बिग-बॉस में गाना भी गाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो