ट्विटर पर बोले लोग अबकी बार धोनी सरकार, जानें क्या है पूरा मामला

ट्विटर पर बोले लोग अबकी बार धोनी सरकार, जानें क्या है पूरा मामला

Navyavesh Navrahi | Publish: Apr, 22 2019 03:29:33 PM (IST) | Updated: Apr, 22 2019 03:29:34 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • ट्विटर पर लोग कर रहे हैं ये काम
  • धोनी के फैंस का तादाद काफी
  • धोनी को लोग बनाना चाहते हैं पीएम

नई दिल्ली: देश में लोकतंत्र का सबसे बड़ा पर्व यानि लोकसभा चुनाव ( lok sabh election ) चल रहे हैं। जहां सभी राजनीतिक पार्टियां अपना दमखम दिखाते हुए अपनी सरकार बनाने के दावे भर रही है। बात बीजेपी की करें तो बीजेपी ( BJP ) पार्टी ने एक स्लोगन दिया है 'अबकी बार मोदी सरकार'। लेकिन इन सबके बीच सोशल मीडिया ( social media ) पर लोग 'अबकी बार धोनी सरकार' की बात कह रहे हैं। अब आप अचरज में होंगे कि भला ऐसा कैसे, तो चलिए आपको बताते हैं आखिर पूरा मामला है क्या।

दरअसल, आईपीएल ( IPL ) के मैच खेले जा रहे हैं और सभी फैंस अपनी-अपनी टीमों के जीतने की दुआ कर रहे हैं। वहीं महेंद्र सिंह धोनी ( MS Dhoni ) क्रिकेट के मैदान पर हमेशा ही कुछ ऐसा करते रहते हैं, जिससे उनके फैंस उनते औक करीब आ जाते हैं। वहीं ट्विटर पर लोग अब उन्हें प्रधानमंत्री बनाने की मुहिम चला रहे हैं वो भी #DhoniForPM पर। लोग इस हैशटैग के साथ अपनी बात रख रहे हैं। अब जरा ये भी जान लीजिए कि आखिर ये सब क्यों हो रहा है। दरअसल, रविवार रात को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच महत्वपूर्ण मैच खेला गया। इस मैच में चेन्नई भले ही 1 रन से मैच हार गई, लेकिन धोनी ने जिस तरह ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की उसे देखकर हर कोई देखता रह गया।

माही ने 48 गेंदों में 84 रनों की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। साथ ही धोनी ने अपनी इस पारी में 7 छक्के और 5 चौके भी जड़े। इसके बाद से ट्विटर पर लोग पीएम वाली बात कह रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'अबकी बार धोनी सरकार।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा मैं तो अपना वोट धोनी को ही दूंगा। ट्विटर ( Twitter ) पर लोगों ने इस तरह की नजाने कितनी बातें कहीं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned