scriptकभी लड़की से छेड़छाड़ के मामले में फंसे थे ‘निरहुआ’ अब अखिलेश यादव के खिलाफ लड़ सकते हैं चुनाव | Dinesh lal yadav Nirahua life biggest Controversy | Patrika News

कभी लड़की से छेड़छाड़ के मामले में फंसे थे ‘निरहुआ’ अब अखिलेश यादव के खिलाफ लड़ सकते हैं चुनाव

Published: Mar 29, 2019 11:04:12 am

Submitted by:

Vineet Singh

भोजपुरी सिनेमा में धूम मचाने के बाद अब निरहुआ राजनीति में भी दम भरने को तैयार हैं।

Nirahua

कभी लड़की से छेड़छाड़ के मामले में फंसे थे ‘निरहुआ’ अब अखिलेश यादव के खिलाफ लड़ सकते हैं चुनाव

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा का जाना-माना नाम बन चुके दिनेश लाल यादव ( dinesh lal yadav ) उर्फ़ निरहुआ अब राजनीति में नई पारी खेलने को तैयार हैं। लोकसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां ऐसे चेहरों को अपने साथ जोड़ने में लग गयीं हैं को जनता के बीच काफी पॉपुलर हैं और इसी कड़ी में निरहुआ ने भी हाल ही में भाजपा BJP जॉइन कर ली है।
Viral हो गई Pak PM इमरान खान की सैलरी स्लिप, यूजर्स बोले इससे ज्यादा तो…

निरहुआ की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और इस चीज़ का इसका फायदा लेने के लिए उन्हें भाजपा में शामिल किया गया है और ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि वो आजमगढ़ से अखिलेश यादव akhilesh yadav के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं। खैर निरहुआ कहां से चुनाव लड़ेंगे इस बात का खुलासा कुछ ही दिनों में हो जाएगा लेकिन हम आपको बता दें कि निरहुआ जहां बेहद पॉपुलर स्टार हैं वहीं उनका नाम कई विवादों से भी जुड़ चुका है।
जब एयर होस्टेस से छेड़छाड़ का लगा था आरोप

आपको बता दें कि साल 2017 में खबर आयी थी कि एक बार जब निरहुआ भोजपुरी फिल्म फेस्टीवल अटेंड करने के लिए लंडन London जा रहे थे तब उन्होंने फ्लाइट में जमकर शराब पी ली थी और इसके बाद नशे की हालत में उन्होंने एक एयर होस्टेस के साथ बदत्तमीजी की थी। जानकारी के मुताबिक़ इस दौरान मामले को बढ़ता हुआ देखकर निरहुआ के दोस्त ने सब कुछ संभाल लिया बाद में ये भी खबरें आयी थीं कि निरहुआ ने उस एयर होस्टेस से माफ़ी मांग ली थी जिसके बाद उनके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।
‘ओम’ शब्द के उच्चारण से यहां फूट पड़ता है फव्वारा, Viral हो रहे इस Video की सच्चाई जानिए

यह मामला मीडिया में ज्यादा नहीं आया था क्योंकि उनके खिलाफ किसी भी तरह की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी। ऐसे में अब देखना ये होगा कि आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा किस तरह से निरहुआ की फैन फॉलोइंग को इस्तेमाल कर पाएगी और जनता को अपनी पार्टी के साथ जोड़ पाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो