कोरोना: इस शख्स ने 10 लाख लोगों के साथ की पार्टी, सोशल डिस्टेंस के नियम का भी हुआ पालन, जानें कैसे

  • coronavirus के प्रकोप से बचने के लिए ज्यादातर देश लॉकडाउन (lockdown) है
  • कोरोना (coronavirus) से लड़ने के लिए अब सोशल डिस्टेंस (Social Distancing) ही एक मात्र सहारा

Vivhav Shukla

25 Mar 2020, 04:54 PM IST

नई दिल्ली। करोना वायरस (coronavirus) ने पूरी दुनिया में आतंक मचा रखा है। 16000 हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। लाखों लोग इस वायरस के संक्रमण से ग्रसित है। इस वायरस (coronavirus) के प्रकोप से बचने के लिए ज्यादातर देश लॉकडाउन (lockdown) है। सरकार लोगों से अपील कर रही हैं कि वो अपने घरों में रहें।

कोरोना: बाज नहीं आ रहे चाइना के लोग, इस शख्स ने चबा डाला कच्चा चूहा

डॉक्टरों का कहना है कि कोरोना (coronavirus) से लड़ने के लिए अब सोशल डिस्टेंस ही एक मात्र सहारा । इसे हथियार बनाकर ही कोरोना से लड़ा जा सकता है। ऐसे में लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं। किसी से मिल नहीं पा रहे। पार्टी नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन अमेरिका के एक शख्स ने लॉकडाउन में भी एक ज़ोरदार पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में 10 लाख लोगों ने हिस्सा लिया था। सबसे अहम बात ये पार्टी सोशल डिस्टेंस (Social Distancing ) के नियम कानून के तहत की गई ।

दरअसल, इस पार्टी को अमेरिका के मशहूर डीजे डी-नाइस (DJ D-Nice ) ने आयोजित किया था। उन्होंने ये पार्टी इंस्टाग्राम लाइव (Instagram Live) के जरिए होस्ट किी थी। जिसके लिए 10 लाख से अधिक लोगों ने उन्हें इंस्टा पर ज्वाइन किया था। डी-नाइस ने अपनी इस अनोखी पार्टी का नाम भी Social Distancing Dance Party रखा था। रिपोर्ट के मुताबिक, डीजे डी-नाइस ने 9 घंटों तक लॉस एंजिलिस से लोगों का मनोरंजन किया, जो शाम 5 बजे शुरू हुआ और अगली सुबह तक चला।

 
Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned