scriptकोविड 19 मरीजों के लिए डॉक्टर ने पीपीई किट में किया डांस, लोगों ने रितिक से की तुलना | Doctor danced in PPE kit for Kovid 19 patients, video goes viral | Patrika News

कोविड 19 मरीजों के लिए डॉक्टर ने पीपीई किट में किया डांस, लोगों ने रितिक से की तुलना

locationमुंबईPublished: Oct 19, 2020 05:35:13 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। अभी तक इस महामारी की वैक्सिन तैयार नहीं हुई है। सभी लोग अपने अपने स्तर इससे बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है। इस संकट की घड़ी में धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर्स दिन-रात एक कर लोगों की सेवा कर रहे है।

Doctor dance in PPE kit

Doctor dance in PPE kit

दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। अभी तक इस महामारी की वैक्सीन तैयार नहीं हुई है। सभी लोग अपने अपने स्तर इससे बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है। इस संकट की घड़ी में धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर्स दिन-रात एक कर लोगों की सेवा कर रहे है। क्वारंटीन सेंटर पर मरीजों की देखभाल के साथ-साथ उनके मनोरंजन का भी विशेष ध्यान रख रहे है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक डॉक्टर पीपीई किट में डांस कर रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स इस डॉक्टर की जमकर तारीफ भी कर रहे है।

यह भी पढ़े :— चमत्कार! दो महिलाओं की कोख में पला एक बच्चा, लेस्बियन जोड़े ने दिया जन्म

ताकि मरीजों को ना हो तनाव
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को डॉ. सईद फैजान अहमद ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। फैजान अहमद ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘मिलिए मेरे कोविड ड्यूटी कॉलिग डॉ. अरूप सेनापति से जोकि सिलचर मेडिकल कॉलेज असम में ईएनटी सर्जन हैं। वो कोविड मरीजों को खुश रखने के लिए उनके सामने डांस कर रहे हैं।’ इस वीडियो में डॉक्टर साहब पीपीई किट पहनकर डांस करते हुए नजर आ रहे है। 18 अक्टूबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो पर 775.7K views आ चुके है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़े :— पानी की बोतल के बदले टिप में दिए साढे 7 लाख रुपए, वेट्रेस हो गई मालामाल

 

https://twitter.com/hashtag/COVID?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दिल जीतने वाली परफॉर्मेंस
इस वीडियो को देखकर हर कोई इस डॉक्टर की तरीफ कर रहा है। यूजर्स पर अपनी राय दे रहे है। एक यूसर ने लिखा कि हम हमेशा अपने डॉक्टरों का आभारी रहेंगे जिन्होंने अपने जान की परवाह किए बिना मरीजों को ठीक किया। डॉक्टर भगवान का ही एक रूप होते है इस महामारी में सबको अनुभव हो गया है। एक यूजर ने लिखा ये तो हैं डांसिंग डॉक्टर, तो एक ने लिखा दिल जीतने वाली परफॉर्मेंस। लोगों ने इस वीडियो को रितिक रोशन को भी टैग कर रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो