scriptपैदा होते ही नवजात ने डॉक्टर के साथ कर दी ये हरकत, ऑपरेशन थियेटर में हर कोई रह गया भौचक्का | Doctor's gown was grabbed by a newborn in Vietnam | Patrika News

पैदा होते ही नवजात ने डॉक्टर के साथ कर दी ये हरकत, ऑपरेशन थियेटर में हर कोई रह गया भौचक्का

Published: Mar 04, 2019 01:54:15 pm

Submitted by:

Arijita Sen

फेसबुक पर तेजी से वायरल हो रही है यह फोटो
लोग जमकर बरसा रहे हैं प्यार

viral post

पैदा होते ही डॉक्टर को कसकर पकड़ लेता है नवजात, ऑपरेशन थियेटर से नहीं निकलने देता है बाहर

नई दिल्ली। बच्चे सभी को पसंद होते हैं। उनकी बातें, हरकतें किसी के भी मन को मोह लेती हैं। बच्चा हमेशा अपने मां के सबसे करीब होता है क्योंकि मां से ही उसका अस्तित्व है। मां की कोख से बाहर निकलकर ही वह संसार को देखता है ऐसे में मां के साथ उसका सबसे स्ट्रांग कनेक्शन होता है। हालांकि इस बार एक नवजात शिशु ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर हर कोई हैरान है। आइए जानते हैं कि पूरा माजरा क्या है?

viral post

खबर में आपको जो तस्वीर दिख रही है उसे वियतनाम में स्थित Phương Châu International Hospital ने पोस्ट किया है। फोटो में नजर आ रहे इस नवजात लड़का ने डॉक्टर को कसकर पकड़ रखा है। अस्पताल द्वारा अपने फेसबुक पेज पर इस फोटो को शेयर करते ही यह वायरल हो गई। लोगों को यह तस्वीर बेहद पसंद आ रही है।

ऐसा कहा जा रहा है कि डिलीवरी के बाद डॉक्टर आपरेशन थियेटर बाहर निकलने वाला होता है और तभी वह बच्चा उनके रॉब की एक डोरी को अपनी मुट्ठी में समा लेता है। रोते हुए उस बच्चे को ऐसा करते देख डॉक्टर हैरान रह जाता है। यह मासूम सी तस्वीर लोगों के दिलों को छू लेती है। इसे देखकर यूजर्स तरह तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

किसी का कहना है कि बच्चे को भूख लगी है और वह खाना मांग रहा है तो किसी ने कमेंट किया है कि बेबी डॉक्टर को शिकायत कर रहा है कि वह पैदा नहीं होना चाहता था। कोई इस प्यारे से बच्चे को ‘Baby Strong’ कहकर पुकार रहा है तो किसी ने ‘Boss Baby’ का नाम दिया है।बच्चे और डॉक्टर के बीच मौजूद इस खूबसूरत से रिश्ते को देखकर सभी को इस पर प्यार आ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो