कुत्ते ने पासपोर्ट नोंच बचाई अपनी मालिकन की जान

  • महिला को चीन की यात्रा करनी थी
  • कुत्ते ने नोंचा मालिकन का पासपोर्ट
  • इस वजह से महिला को कैंसिल करनी पड़ी चीन की यात्रा

Piyush Jayjan

January, 2810:37 AM

नई दिल्ली। एक बड़ी पुरानी और प्रचलित कहावत है कि जो होता है अच्छे के लिए ही होता है। ऐसा ही एक ताजा वाकया एक महिला के साथ घटा। जिस महिला के साथ यह वाकया हुआ उसे चीन ( China ) की यात्रा पर जाना था। लेकिन महिला की चीन यात्रा से ठीक पहले पालतू कुत्ते ( Dog ) ने उसका पासपोर्ट ( Passport ) नोंच दिया।

पूर्व पत्नी ने बनवा दी जिंदा पति की कब्र, शख्स बोला इसलिए नहीं बजा मेरा फोन

जिस वजह से पासपोर्ट फट गया और महिला को अपनी यात्रा रद्द करनी पड़ी। दरअसल इस वक़्त चीन में कोरोना वायरस ( coronavirus ) काफी तैजी से फैल रहा है। इसलिए लोग चीन जाने से परहेज कर रहे है। कोरोना वायरस की वजह से चीन के वुहान शहर में इमरजेंसी घोषित की जा चुकी है।

 

वुहान में कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के फैलने की खबर के बाद महिला ने अपने फेसबुक ( Facebook ) पोस्ट पर फटे हुए पासपोर्ट के साथ कुत्ते की तस्वीर साझा करते हुए उसका धन्यवाद किया। कुत्ते की मालकिन ने फेसबुक पर कुत्ते की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'अच्छी बच्ची धन्यवाद,

तुमने एक बार फिर मेरी रक्षा की।
तुम्हें अपनी जिंदगी में पाकर मैं कितनी भाग्यशाली हो गई हूं।

लड़की के पेट में हो रहा था तेज दर्द, डॉक्टर्स ने ऑपरेशन से निकाले बाल और प्लास्टिक के टुकड़े

इस बच्चे ने मेरी जान बचा ली। उन्होंने कहा कि जैसे ही मेरा पासपोर्ट फट गया वैसे ही वुहान में कोरोनावायरस तेजी से फैलने लगा। अब मैं इसके बारे में सोचती हूं तो लगता है कि मेरे कुत्ते ने मेरी जान बचाई है। दरअसल इस वक़्त वुहान को कोरोनावायरस फैलने की वजह से पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां 80 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है।

 

coronavirus
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned