scriptCorona से 3 महीने पहले हुई थी मालिक की मौत, कुत्ता अभी तक कर रहा Hospital में इंतजार | dog waits at hospital for 3 months after his owner dies of coronavirus | Patrika News

Corona से 3 महीने पहले हुई थी मालिक की मौत, कुत्ता अभी तक कर रहा Hospital में इंतजार

Published: May 26, 2020 11:37:38 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

China के Wuhan में एक कुत्ता एक Hospital के बाहर अपने मालिक का इंतजार कर रहा है। जबकी उसके मालिक की 3 महीले उसी Hospital में Corona की वजह से मौत हो गई थी।
 

dog_waits_at_hospital_lobby_for_three_months_after_his_owner_dies_of_covid.jpg

China के Wuhan में एक कुत्ता एक Hospital के बाहर अपने मालिक का इंतजार कर रहा है

नई दिल्ली।कुत्तों(Dog) की वफादारी की मिसालें दी जाती हैं और इसके उदाहरण भी देखने को मिल जाया करते हैं। ऐसा ही कुछ चीन में देखा गया जहां एक कुत्ता अभी तक अस्पताल के बाहर अपने मालिक का इंतजार कर रहा है। जबकि उसका मालिक 3 मीहने पहले ही कोरोना की वजह से मर चुका है।

OMG: इंसान को काटने बाद तड़प कर मर गया Cobra सांप, पूरी तरह से स्वस्थ है शख्स

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मामला हुबेई के वुहान (Wuhan) का है। जहां एक कुत्ता अस्पताल के बाहर घूमता रहता है। जहां उसके मालिक की कोरोना से मौत हुई थी। उसके मगर इतने समय के बाद भी कुत्ता अस्पताल के बाहर अपने मालिक का इंतजार कर रहा थ।

कैदियों पर होगा Corona Vaccine का टेस्ट! बदले में आधी हो जाएगी सजा, जानें क्या है मामला?

अस्पताल प्रशासन मुताबिक कुत्ते का नाम जिआ बाओ (Xiao Bao) है। 7 साल का Xiao कई बार अस्पताल से जा चुका है लेकिन वो हर बार अस्पताल की लॉबी में आकर बैठ जाता है। उसे अब भी उम्मीद है कि उसका मालिक अस्‍पताल से बाहर आएगा।

 

 

 
 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो