ये है डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका, मां से ज्यादा इनकी होती है चर्चा

Sunil Sharma

Publish: Jul, 23 2016 02:14:00 PM (IST)

हॉट ऑन वेब

ये है डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका, मां से ज्यादा इनकी होती है चर्चा

1/7

अमरीका में जो लोग डोनाल्ड ट्रंप के बारे में जानते हैं वो उनकी बड़ी बेटी इवांका ट्रंप के बारे में भी जानते हैं। कहा जाता है कि 34-वर्षीय इवांका अपने पिता के हर फैसले में साझीदार होती है और उन्होंने ही डोनाल्ड का चुनाव अभियान संभाला हुआ है। क्लीवलैंड में रिपब्लिकन पार्टी के कन्वेंशन में दिए इवांका के भाषण के बाद अमरीका से बाहर की दुनिया भी उन्हें जानने लगी है।

गूगल पर भी लोग ट्रंप से ज्यादा उनकी बेटी इवांका ट्रंप के बारे में लोग सर्च कर रहे हैं। युवा, खूबसूरत और पिता जैसी ही सोच रखने वाली इवांका का जीवन काफी संजीदा रहा है। लोग उन्हें एक यंग एन्टरप्रेन्योर, अनुभवी बिजनेसवुमेन और बहुत ही खूबसूरत महिला के रुप में जानते हैं। पारिवारिक जीवन जीने वाली इवांका यूं तो राजनीतिक मंच से दूर ही रहती है परन्तु पिता के राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद उन्होंने खुल कर राजनीति का मैदान संभाल लिया है। इवांका अपने पति के साथ पिता के प्रचार में लगी हुई है। यह अलग बात है कि उन्होंने अपने पिता के समर्थन में यह सब किया है। लेकिन क्लीवलैंड में उनके दिए भाषण के बाद से सोशल मीडिया इवांका को भविष्य की एक बड़े नेता तथा आगामी राष्ट्रपति के रूप में देख रहा है।

मॉडल्स को भी मात देती है इवांका की खूबसूरती
इवांका यूं तो मॉडल नहीं है लेकिन उनके फोटोग्राफ्स इतने आकर्षक और खूबसूरत है कि उन्हें देख कर अच्छी-अच्छी मॉडल्स भी मात खा जाएं। इस पर इवांका का ड्रेसिंग सेंस उन्हें एक अलग ही सोफिस्टिकेटेड लुक देता है जिसके चलते विरोधियों को भी तारीफ करने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए इवांका ट्रंप की कुछ ऐसी ही तस्वीरें और जानिए व्यक्तिगत जीवन के बारे में...

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned