scriptविमान के अंदर अमेरिकी शख्स ने की एेसी ‘गंदी’ हरकत, देखकर फटी रह गई यात्रियों की आंखें | Drunk man arrested for peeing on passenger | Patrika News

विमान के अंदर अमेरिकी शख्स ने की एेसी ‘गंदी’ हरकत, देखकर फटी रह गई यात्रियों की आंखें

Published: Aug 21, 2018 04:11:07 pm

Submitted by:

Vinay Saxena

एक अमेरिकी नागरिक को फ्लाइट में जापानी यात्री पर पेशाब करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

shocked

विमान के अंदर ही अमेरिकी शख्स ने की ‘गंदी’ हरकत, देखकर फटी रह गई यात्रियों की आंखें

नई दिल्ली: शराब पीने के बाद खुद पर कंटा्रेल खो देता है और अजीबोगरीब हरकतें करने लगता है। वहीं, बीते दिनों कई ऐसे मामले सामने आए जब प्लाइट में ही शराबियों ने हंगामा खड़ा कर दिया। एक ऐसा ही बेहद शर्मनाक मामला आॅल निपॉल एयरवेज के विमान में हुआ, जहां शराब के नशे में एक अमेरिकी नागरिक ने ऐसा काम किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया। अमेरिकी शख्स को विमान में मौजूद क्रू ने पकड़ा और जापान में विमान लैंड होने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने इस अमेरिकी नागरिक को गिरफ्तार कर लिया है।
अमेरिकी ने जापानी शख्स पर किया पेशाब

जानकारी के मुताबिक, मामला 17 अगस्त का है। आॅल निपॉल एयरवेज का विमान शिकागो से जापान के नरिता इंटरनैशनल एयरपोर्ट जा रहा था। इसी विमान में 24 वर्षीय अमेरिकी शख्स सफर कर रहा था। इसी दौरान उसने 50 साल के जापानी शख्स पर पेशाब कर दिया। पीड़ित शख्स ने बताया कि वह अमेरिकी शख्स को नहीं जानता कि वो कौन है और न ही उनकी कभी मुलाकात हुई है।
घटना से पहले जमकर पी थी शैंपेन

पुलिस के मुताबिक, अमेरिकी शख्स ने घटना से पहले जमकर शैंपेन पी थी। इसके बाद अपनी सीट से दो पंक्ति पीछे बैठे जापानी शख्स के पास गया और उसपर पेशाब कर दी। वहीं, जापानी मीडिया के मुताबिक, आरोपी शख्स ने बाद में बताया कि उसे कुछ भी याद नहीं है।
जब महिला ने विमान में कर दी थी टाॅयलेट

बता दें, इससे पहले भी शराब के नशे में कइर् यात्री प्लाइट के अंदर अपनी अजीबोगरीब हरकतों की वजह से चर्चा में आ चुके हैं। बीते दिनों ‘विज एयर’ विमान की एक महिला यात्री उस वक्त सुर्खियों में आ गई थी जब उसने प्लेन के गलियारे में पेशाब कर दिया। इस घटना का विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। महिला का कहना था कि उसने विमान की गैलरी में इसलिए पेशाब किया, क्योंकि उसे विमान दल ने टॉयलेट जाने से रोक दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो