script

शराब के नशे में महिला ने आठ महीने के बच्चे पर किए चाकू से किए ताबड़तोड़ हमले, फिर हुआ ये चमत्कार

locationनई दिल्लीPublished: Oct 08, 2018 01:18:18 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

बेटे के रोने एडलिना इतनी चिड़चिड़ा गई कि उसने चाकू से बच्चे की गर्दन और पेट पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

russia

शराब के नशे में महिला ने आठ महीने के बच्चे पर किए चाकू से किए ताबड़तोड़ हमले, फिर हुआ ये चमत्कार

नई दिल्ली। नशा लोगों को क्या-क्या करने के लिए मजबूर कर देता है, इस खबर को पढ़ने के बाद आपको इसका अंदाज़ा लग जाएगा। रूस से आई इस सनसनीखेज़ खबर को पढ़ने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। आप इस बात पर यकीन नहीं कर पाएंगे कि कोई मां अपने नवजात बच्चे के साथ नशे में ऐसा बर्ताव भी कर सकती है, कि उसकी जान ही चली जाए। हालांकि इस मामले में बच्चा काफी भाग्यशाली था, वह बच गया। दरअसल एडलिना कारिनसोवा नाम की महिला शराब के नशे में इस कदर चूर हुई कि वह अपना होश-हवास सब खो चुकी थी।
शराब के नशे में इंसान से हैवान बन चुकी एडलिना ने अपने आठ महीने के बेटे पर अंधाधुंध चाकू बरसा दिए। लेकिन बच्चे की जान बच गई। बेटे पर जानलेवा हमला करने के आरोप में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में महिला ने पुलिस को ऐसा सच बताया, जिसे सुनने के बाद पुलिस की भी रूह कांप गई। एडलिना ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड और एक दोस्त के साथ पार्टी कर रहे थे। वे तीनों लोग किचन में थे और शराब पी रहे थे। पार्टी के बीच ही उसका बॉयफ्रेंड के साथ झगड़ा हो गया। दोनों के बीच हो रही कहासुनी की वजह से एडलिना का आठ महीने का बेटा नींद से जाग गया और रोने लगा।
बेटे के रोने एडलिना इतनी चिड़चिड़ा गई कि उसने चाकू से बच्चे की गर्दन और पेट पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हालांकि घर में उसकी एक दोस्त भी मौजूद थी, जिसने बच्चे को छुड़ाया और तुरंत मदद के लिए आपातकालीन नंबरों पर फोन कर दिया। आरोपी की दोस्त ने एंबुलेंस के साथ-साथ पुलिस को भी फोन कर दिया। फिलहाल एडलिना पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस आरोपी मां पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो