scriptअयोध्या फैसले के डर से सुबह 5 बजे ही दरवाजे पर बारात लेकर पहुंच गया दूल्हा | Due to Ayodhya Verdict Groom reached in Bride's home at 5am | Patrika News

अयोध्या फैसले के डर से सुबह 5 बजे ही दरवाजे पर बारात लेकर पहुंच गया दूल्हा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 10, 2019 04:13:26 pm

Submitted by:

Soma Roy

Ayodhya Verdict : अमरोहा के बछरायू कस्बे का है मामला, 9 नवंबर को होना था निकाह
अयोध्या मामले में बवाल से बचने के लिए रात में ही बारात लेकर रवाना हुआ था दूल्हा पक्ष

nikah.jpg
नई दिल्ली। अयोध्या के विवादित जमीन के मसले पर कल फैसला आना था। ऐसे में पूरे देश में सुगबुगाहट थी। फैसले को लेकर सबसे ज्यादा हलचल अमरोहा के एक कस्बे में देखने को मिली। जहां दिल्ली से बारात आनी थी। चूंकि ये एक मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र है और कोर्ट के फैसले के बाद कहीं कोई अप्रिय घटना न हो ऐसे में दूल्हा सुबह 5 बजे ही बारात लेकर लड़की के घर पहुंच गया।
मामला अमरोहा के बछरायूं कस्बे का है। यहां के चौधरियान मोहल्ले में रहने वाली युवती का निकाह दिल्ली निवासी एक युवक के साथ तय हुआ था। चूंकि शादी की तारीख 9 नवंबर तय की गई थी। ऐसे में बारात दोपहर 12 बजे आनी थी। मगर अयोध्या पर फैसले के डर से दूल्हे पक्ष ने सुबह ही बारात लाने का निर्णय लिया।
दूल्हे पक्ष ने शुक्रवार की रात बारह बजे ही दिल्ली से बरात लेकर निकलने का फैसला लिया। वे सुबह पांच बजे ही बछरायूं पहुंचे। दुल्हन के घरवालों ने बारातियों का स्वागत किया और निकाह का कार्यक्रम जल्दी शुरू कर दिया। मगर शादी के दौरान ही फैसला पढ़े जाने से सबके दिल में बेचैनी होने लगी। मगर किसी अप्रिय घटना के न होने पर बाराती दुल्हन को विदा कराकर साढ़े बारह बजे दिल्ली वापस चले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो