scriptVideo: कार के बोनट पर बैठ गया हाथी, जानें कैसे मौत के मुंह से बाहर निकला ड्राइवर ? | Elephant Attack: Circus Animal Lifts Car Off The Ground | Patrika News

Video: कार के बोनट पर बैठ गया हाथी, जानें कैसे मौत के मुंह से बाहर निकला ड्राइवर ?

Published: Jun 18, 2020 08:57:14 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

इन दिनों एक VIDEO सोशल मीडिया (social media) पर धड़ल्ले से वायरल होते दिख रहा है जिसमें एक हाथी (ELephant) सड़क से जा रहा था लेकिन इस दौरान वह एक कार (Car) को घेर लेता है औऱ उसपर बैठ जाता है।
 

elephant_attack.jpg
नई दिल्ली: हाथी (Elephant) अन्य जानवरों के मुकाबले बेहद शांत माना होता है। लेकिन अगर कभी हाथी बिचल जाए तो आतंक मचा सकता है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होते दिख रहा है जिसमें एक हाथी सड़क से जा रहा था लेकिन इस दौरान वह एक कार को घेर लेता है।
प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था पति, पत्नी ने दोनों को धुना, Video वायरल

वीडियो में दिख रहा है कि हाथी एक तरफ से इस कार (car) के ऊपर चढऩे और बैठने की कोशिश करता है,लेकिन जब वह अपने इस काम में सफल नहीं हो पाता है तो हाथी कार के बगल वाले हिस्से पर बैठने की पूरी-पूरी कोशिश करता है। यह पूरी घटना उस वक्त की है जब कार के अंदर यात्री भी मौजूद था।
https://twitter.com/buitengebieden_/status/1273303275253661696?ref_src=twsrc%5Etfw
हाथी कार पर अपना इतना दबाव डाल देता है कि कार के कुछ पुर्जे टूटकर जमीन पर बिखर जाते हैं। मसलन, बोनट का अगला हिस्सा, साइड मिरर सब टूट जाता है।

इतना कुछ होने के बाद कार में सवार युवक को जैसे ही मौका मिलता है वो कार को रिवर्स में लेकर वहां से निकलने में कामयाब होते हैं। बता दें इस हैरतंगेज वीडियो को @buitengebieden नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘बिन बुलाए जब आप मेरे घर पहुंच जाएं? मैं आपको बताता हूं क्या होगा…।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो