गजराज का तांडव, श्रीलंका में उत्सव के दौरान 18 लोगों को कुचला, मचा कोहराम

गजराज का तांडव, श्रीलंका में उत्सव के दौरान 18 लोगों को कुचला, मचा कोहराम

Vivhav Shukla | Updated: 11 Sep 2019, 11:29:47 AM (IST) हॉट ऑन वेब

  • श्रीलंका के 600 साल पुराने बौद्ध मंदिर की धार्मिक यात्रा के दौरान हुआ ये हादसा
  • इस भयावह घटना में 18 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं, जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है

नई दिल्ली। श्रीलंका में बौद्ध मंदिर की धार्मिक यात्रा में उस वक्त कोहराम मच गया जब एक हाथी मतवाला हो गया और उसने कई लोगों को कुचल दिया। दरअसल, श्रीलंका के कोट्टे इलाके में 600 साल पुराने बौद्ध मंदिर से धार्मिक यात्रा निकली जा रही थी। इस दौरान लोग जश्न मना रहे थे, तभी कुछ लोग अचानक दौड़ते हुए आए और हाथी से टकरा गए। जिसके बाद हाथी बेकाबू होकर दौड़ना शुरु कर दिया और रास्ते में जो भी आया उसे कुचलता चला गया इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे हाथी से बचने के लिए लोग यहां-वहां भाग रहे हैं। इस दौरान हाथी पर सवार एक व्यक्ति भी गिर जाता है जिसे वह रौंदता हुआ आगे बढ़ जाता है।बताते चलें इस भयावह घटना में 18 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं, जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें इस हाथी को बौद्ध मंदिर का प्रमुख आकर्षण माना जाता है। इसे अच्छे से सजा कर जुलूस में शामिल किया जाता है। जिसे देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned