scriptइस अनोखी टेबल को देख मशहूर इंजीनियर ने किया ये कमेंट, हो रहा वायरल | Elon Musk also liked the picture of 'Unique Table' goes viral | Patrika News

इस अनोखी टेबल को देख मशहूर इंजीनियर ने किया ये कमेंट, हो रहा वायरल

locationमुंबईPublished: Oct 16, 2020 05:15:03 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता हैं। कई बार ऐसे वीडियो और फोटो देखने को मिलती है जो हट कर होती है। इन दिनों एक टेबल सुर्खियों में छाई हुई है। यह कोई साधारण टेबल नहीं है। इसको ध्यान से देखने पर ही इसके बारे में पता चलता है। यह अपने आप में साइंस और फिजिक्स का एक बेहतरीन उदाहरण है।

Unique Table

Unique Table

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता हैं। कई बार ऐसे वीडियो और फोटो देखने को मिलती है जो हट कर होती है। इन दिनों एक टेबल सुर्खियों में छाई हुई है। यह कोई साधारण टेबल नहीं है। इसको ध्यान से देखने पर ही इसके बारे में पता चलता है। यह अपने आप में साइंस और फिजिक्स का एक बेहतरीन उदाहरण है। सोशल मीडिया पर इसको बहुत पसंद किया जा रहा है। सैकड़ों लोग इस टेबल पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि मशहूर बिजनेसमैन और इंजीनियर एलन मस्क ने भी इस पर अपनी राय दी है जो चर्चा का विषय बनी हुई है।

यह भी पढ़े :— हाथियों के नाम 5 करोड़ करने के बाद यह काम करने जा रहा है ये शख्स

https://twitter.com/UniverCurious/status/1316395701891461120?ref_src=twsrc%5Etfw

भौतिकी और विज्ञान शानदार
दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस टेबल की तस्वीर को UniverCurious नाम के ट्विटर पेज पर शेयर किया है। इस टेबल को लाखों की संख्या में लोग पसंद कर रहे है और हजारों की संख्या में री-ट्वीट कर रहे है। UniverCurious ने यूजर इस टेबल की तस्वीर को 14 अक्टूबर शेयर किया था। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होने लिखा, भौतिकी और विज्ञान शानदार हैं। वायरल हो रही इस टेबल के चार पिलर्स नही हैं। उसे चैन और एक अनोखे डिजाइन की मदद से स्टेबल रखा गया है।

यह भी पढ़े :— ये 10 अभिनेत्रियां शादी से पहले ही बन गई थी कुवारी मां, तीसरे नंबर वाली ने पूरी दुनिया चौंकाया

‘टेबल इन टेंशन’
इस टेबल को देखकर सैकड़ों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसमें से एक ट्वीट नामी बिजनेसमैन और इंजीनियर एलन मस्क का भी किया है। एलन मस्क ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘टेबल इन टेंशन।’ उनके इस ट्वीट को 21 से ज्यादा लाइक्स और 471 री-ट्वीट आर्टिकल लिखे जाने तक मिल चुके हैं। यूजर्स इस पर कमेंट कर रहे है— समझे टेबल का गणित, कुछ ऐसे काम करती है साइंस आदि।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो