Elon Musk Alien Tweet: जब फैन ने पूछा, आप Alien हैं? तो जानिए Elon Musk ने कैसे लिए मजे

Elon Musk Alien Tweet: ट्विटर पर जब एक यूजर ने एलन मस्क (Elon Musk) से उनके पुराने ट्वीट पर कमेंट करते हुए पूछा- क्या आप एलियन है।

By: Braj mohan Jangid

Published: 01 Sep 2021, 02:45 PM IST

नई दिल्ली। Elon Musk Alien Tweet: एलन मस्क (Elon Musk) दुनिया के सबसे अमीर इंसान (World's richest man) में गिने जाने वाले और SpaceX और Tesla जैसी नामी कंपनियों की मालिक एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर पर अपनी हाजिर जवाबी के लिए काफी फ़ेमस है। एलन मस्क (Elon Musk) और एलियन (Alien) का रिश्ता काफी पुराना रहा है। एलन मस्क आए दिन ट्विटर पर एलियन से जुड़ीं कई बातों पर बात करते हैं। और इनके होने का दावा भी करते हैं। एलन मस्क ने हाल ही में अपने फैन को यह कहकर हैरान कर दिया की इंसान नहीं है एलियन है' पहली दफा नहीं है जब एलन मस्क ने खुद को एलियन कहांं है इससे पहले भी खुद को तीन बार एलियन घोषित कर चुके हैं।

पूरा मामला क्या है

असल में हुआ कुछ यूँ की माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर मक्का एक पुराना इंटरव्यू तैर रहा था इसके कैप्शन में लिखा हुआ था कि 'क्या एनल मस्क एलियन है?' इसके नीचे कमेंट करते हुए एलन मस्क के एक फैन ने पूछा क्या वाकई मस्क एलियन है? अपने फैंस के कमेंट का जवाब देते हुए एलन मस्क ने लिखा 'निश्चित तौर पर वो एक एलियन है।' इसके बाद होना क्या था एलन मस्क का ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया।

सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए मजे

जैसे ही एलन मस्क का यह ट्विटर वायरल हुआ। लोग सोशल मीडिया पर मजे लेने लगेगी। लोग एलन मस्क को मार्श का प्राणी तक कहने लगे। एक फैन ने कहा कि एलियन ने एलन मस्क को धरती पर मानवता की रक्षा के लिए भेजा है। दूसरे ने कहा कि मस्क स्पेसशिप अपने घर जाने के लिए बना रहे है। कई लोगों ने अलग-अलग तरीके से एलन मस्क के वायरल ट्वीट पर अलग अलग प्रतिकिर्या दर्ज करवाई।

Spacex और Tesla के मालिक हैं

एलन मस्क इलेक्ट्रिक कारों के लिए मशहूर कंपनी टेस्ला और अंतरिक्ष में यात्रा को लेकर बनी कंपनी SpaceX के मालिक है। एक बार उनके मैंने उनसे पूछा कि आप इतनी बड़ी कंपनियां कैसे चलाते हैं तो एलन मस्क ने कहा कि वह एलियन है। पहली बार तब एलन मस्क का यह ट्वीट को खूब वायरल हुआ था

Read more: Art And Culture In India: चुगलखोर शख़्स का अनोखा मकबरा, मन्नत पूरी होने पर बरसाए जाते हैं जूते चप्पल

Braj mohan Jangid
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned