scriptइंजीनियरिंग छात्र ने एक बार में खा ली ब्लड प्रेशर की 170 गोलियां, इलाज के दौरान हुई मौत | engineering student commits suicide due to depression | Patrika News
हॉट ऑन वेब

इंजीनियरिंग छात्र ने एक बार में खा ली ब्लड प्रेशर की 170 गोलियां, इलाज के दौरान हुई मौत

राहुल के पिता दिनेश भार्गव पेशे से एक शिक्षक हैं, जो अपने बेटे को डिप्टी कलेक्टर बनाने का सपना देख रहे थे।

Oct 12, 2018 / 01:09 pm

Sunil Chaurasia

tablet

इंजीनियरिंग छात्र ने एक बार में खा ली ब्लड प्रेशर की 170 गोलियां, इलाज के दौरान हुई मौत

नई दिल्ली। आत्महत्या के लिए लोग न जाने कैसे-कैसे तरीके अपनाते हैं। लेकिन भोपाल से सामने आए आत्महत्या के एक ताज़ा मामले ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। यहां के अयोध्या नगर में रहने वाले एक युवक ने आत्महत्या करने के लिए एक बेहद ही खतरनाक और भयानक तरीका अपनाया। इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले इस लड़के ने एक ही बार में ब्लड प्रेशर की 170 गोलियां खा ली, जिससे उसकी मौत हो गई। पूरा मामला बीते मंगलवार का बताया जा रहा है। मृतक का नाम राहुल भार्गव है, जो बसंल कॉलेज में बीई की पढ़ाई करता था।
बेटे को डिप्टी कलेक्टर बनाना चाहते थे पिता
राहुल के पिता दिनेश भार्गव पेशे से एक शिक्षक हैं, जो अपने बेटे को डिप्टी कलेक्टर बनाने का सपना देख रहे थे। लेकिन राहुल अपने पिता के इस सपने को पूरा नहीं कर पा रहा था। वह पिछले आठ साल से इंजीनियरिंग कर रहा था, लेकिन सफल नहीं हो पाया। इसी वजह से वह डिप्रेशन का भी शिकार हो गया। देखते ही देखते उसे बीपी की समस्या भी होने लगी, जिससे बचने के लिए वह दवाइयां भी ले रहा था। ब्लड प्रेशर की 170 गोलियां खाने के बाद जब राहुल की तबियत बिगड़ने लगी तो उसने सोनू जाट नाम के एक दोस्त के पास मैसेज भी किया।
अस्पताल में खुद ही बताई 170 टैबलेट वाली बात
राहुल का आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। राहुल ने खुद ही बताया कि उसने बीपी की 170 टैबलेट खाई हैं। राहुल की इस बात को सुनने के बाद डॉक्टरों ने उसे हमीदिया अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका। हालांकि पुलिस को राहुल का कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने राहुल के फोन को अपने कब्ज़े में ले लिया है, ताकि उससे कुछ ज़रूरी सुराग मिल सकें। फिलहाल पुलिस राहुल के लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Home / Hot On Web / इंजीनियरिंग छात्र ने एक बार में खा ली ब्लड प्रेशर की 170 गोलियां, इलाज के दौरान हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो